गांधीगिरी पर उतरी पुलिस, गुलाब भेंट कर समझाए यातायात के नियम

तीतरो में सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत पुलिस ने यातायात नियमों का पालन न करने वालों वालों को गांधीगिरी दिखाते हुए गुलाब के फूल भेंटकर यातायात नियमों की जानकारी दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Feb 2021 07:44 PM (IST) Updated:Wed, 17 Feb 2021 07:44 PM (IST)
गांधीगिरी पर उतरी पुलिस, गुलाब भेंट कर समझाए यातायात के नियम
गांधीगिरी पर उतरी पुलिस, गुलाब भेंट कर समझाए यातायात के नियम

सहारनपुर, जेएनएन। तीतरो में सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत पुलिस ने यातायात नियमों का पालन न करने वालों वालों को गांधीगिरी दिखाते हुए गुलाब के फूल भेंटकर यातायात नियमों की जानकारी दी।

बुधवार को पुलिस का नया रंग क्षेत्रवासियों को देखने को मिला। सड़क सुरक्षा अभियान के तहत कोतवाली प्रभारी विशाल श्रीवास्तव के नेतृत्व में जलालाबाद रोड पर चेकिग अभियान चलाया गया, जिसमें अनेक वाहन चालक यातायात के नियमों का उल्लंघन करते दिखाई पड़े। जिनमें बिना हेलमेट, बिना मास्क, और बिना वैध कागजों के वाहन चालक अपने वाहन लेकर सड़कों पर चलाते हुए नजर आए। पुलिस ने ऐसे वाहन चालकों को पहले तो गुलाब के फूल भेंट किए फिर मुस्कुराते हुए उनकी सुरक्षा का हवाला देते हुए उन्हें यातायात नियमों का पालन करने की सलाह भी दी दी।

कोतवाली प्रभारी का कहना था जनता के सामने पुलिस का अक्सर सख्ती से पेश आना चर्चा में रहता है। उन्होंने प्यार और सद्भाव से अपनी बात वाहन चालकों से रखने का प्रयास किया।

-- दो भाजपा नेताओं की दुकान का शटर उखाड़ हजारों की चोरी

गंगोह : घने कोहरे के बीच चोरों ने भाजपा नेताओं की दुकान के शटर उखाड़ लिए। दुकानों से सामान चोरी कर चोर फरार होने में कामयाब रहे।

नानौता मार्ग पर नई अनाज मंडी के पास दुकानें स्थित हैं, जिनमें जिला पंचायत सदस्य व भाजपा नेता चौ. नक्षत्र सिंह व तीतरो मंडल के मंत्री अमित चौधरी की भी दुकानें हैं। वहां लोहे का सामान आदि मिलता है। इस मार्ग पर हर समय आवागमन लगा रहता है तथा अब यह मार्ग भी घनी आबादी के बीच में आ गया हे। अनाज मंडी में सब्जी की नीलामी होने के कारण सब्जी दुकानदार भी जल्दी ही पहुंच जाते हैं। बुधवार सुबह जब यह लोग दुकानें खोलने गए तो दोनों दुकानों के शटर उखड़े हुए थे। जिस समय यह लोग दुकान की तरफ गए उस समय भी घना कोहरा छाया हुआ था। जानकारी मिलते ही वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बताया गया कि दुकानों से हजारों का सामान चोर साफ कर ले गए। अमित की दुकान से लोहे का सामान जबकि चौ. नक्षत्र की दुकान से चोर इनर्वटर बैटरा उठा कर ले गए। इन लोगों ने बताया कि चोरी की तहरीर दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी