दो वाहन चोर पकड़े, चार बाइक बरामद

वाहन चोरों के खिलाफ लगातार चलाए जा रहे अभियान में पुलिस ने एक और दुपहिया वाहन चोरों के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से विभिन्न स्थानों से चोरी की गई चार बाइक बरामद कर दोनों वाहन चोरों को जेल भेजा। पकडे गए वाहन चोरों के खिलाफ नकुड़ व सरसावा मे पहले ही अनेक मुकदमे दर्ज हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 May 2021 11:02 PM (IST) Updated:Fri, 21 May 2021 11:02 PM (IST)
दो वाहन चोर पकड़े, चार बाइक बरामद
दो वाहन चोर पकड़े, चार बाइक बरामद

सहारनपुर, जेएनएन। वाहन चोरों के खिलाफ लगातार चलाए जा रहे अभियान में पुलिस ने एक और दुपहिया वाहन चोरों के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से विभिन्न स्थानों से चोरी की गई चार बाइक बरामद कर दोनों वाहन चोरों को जेल भेजा। पकडे गए वाहन चोरों के खिलाफ नकुड़ व सरसावा मे पहले ही अनेक मुकदमे दर्ज हैं।

थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने बताया कि गश्त के दौरान वे मेडिकल चौकी प्रभारी एस आई जितेन्द्र राणा व पुलिस टीम के साथ गश्त पर घूम रहे थे कि बोंसा पुलिया अंबाला रोड के समीप दो संदिग्ध युवक मिले, जो पुलिस को देख भागने लगे। शक होने पर पुलिस दोनो को पकड़ थाना लाई पूछताछ में पता चला कि दोनो वाहन चोर हैं, जिनमें से एक पर नकुड़ व सरसावा थाना मे पांच तथा दूसरे साथी सरसावा थाना में पहले से ही दो अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। दोनों की निशानदेही पर चोरी की चार बाइक बरामद हुई। दोनों ने अपने नाम बग्गा उर्फ बिजेंद्र निवासी टाबर थाना नकुड़ तथा दूसरे ने अरशद पुत्र अलीबाज निवासी हबीबगढ़ रोड सहारनपुर बताया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर जेल भेजा।

मारपीट व छेड़छाड़ की पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

संवाद सूत्र,महंगी : एक छेड़छाड़ व मारपीट के मामले में तीतरों पुलिस के द्वारा आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई न किए जाने से आहत पीड़िता ने थक कर एसएसपी को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

तीतरों थाने के अंतर्गत एक महिला ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दिये शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि करीब एक माह पूर्व खेत में चारा लाते समय उसके सुसराल पक्ष के दो युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ व मारपीट कर कपड़े तक फाड़ दिये थे। आरोपितों ने जबरन उसे पकड़कर उसका अश्लील वीडियो बनाने का प्रयास किया था, जिससे भागकर बामुश्किल जान बचाई थी। पीड़िता व उसके परिजनों का आरोप है कि तीतरों पुलिस में शिकायत करने के बाद पुलिस ने मामले में आरोपितों के विरूद्ध कार्रवाई नही की। साथ ही उनकी शिकायत को फर्जी बताते हुए मामले में सुलह कर लेने की बात कहकर टरका दिया था। पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाकर कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी