पुलिस ने पकड़ी दो लाख कीमत की शराब, एक दबोचा

लखनौती में पंचायत चुनाव में खफाने के लिए अवैध शराब की तस्करी लगातार की जा रही है। शनिवार को कोतवाली प्रभारी भानू प्रताप सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब पकड़ी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Apr 2021 07:58 PM (IST) Updated:Sat, 03 Apr 2021 07:58 PM (IST)
पुलिस ने पकड़ी दो लाख कीमत की शराब, एक दबोचा
पुलिस ने पकड़ी दो लाख कीमत की शराब, एक दबोचा

सहारनपुर, जेएनएन। लखनौती में पंचायत चुनाव में खफाने के लिए अवैध शराब की तस्करी लगातार की जा रही है। शनिवार को कोतवाली प्रभारी भानू प्रताप सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब पकड़ी है। वाहन चेकिग के दौरान एक केंटर को रोकना चाहा तो चालक ने वाहन दौड़ा लिया, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दौलतपुर घाट के पास पकड़ लिया। तलाशी लेने पर वाहन से पुलिस को अंग्रेजी अवैध शराब की 97 पेटी बरामद हुई। आरोपित ने शराब की पेटियां नारियल के बोरों के बीच छुपा रखी थी। पुलिस वाहन समेत आरोपितों को कोतवाली ले आई। पुलिस के अनुसार गाड़ी पर फर्जी नंबर प्लेट को लगा रखा था। पकड़ा गया आरोपित सोनीपत के गांव कला नगर निवासी मंजीत बताया गया है। मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने पकड़े गए वाहन को भी सीज कर दिया है।

बाग में मिले शव की चार दिन बाद भी शिनाख्त नहीं

रामपुर मनिहारान: चार दिन पूर्व आम के बाग में कपड़े के फंदे में लटके मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। ज्ञात रहे है कि चार दिन पूर्व कस्बे की ब्लाक कालोनी के पास स्थित एक आम बाग में नीले कपड़े के फंदे में लटके लगभग 30 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था।

कस्बा इंचार्ज बिजेंद्र सिंह रावल ने बताया मृतक युवक काली पेंट व बिदी वाली क्रीम रंग की शर्ट पहने हुए था जिसके बाएं हाथ पर कोहनी के नीचे कुछ गुदा हुआ था। मृतक की शिनाख्त करने के प्रयास किए जा रहे है।

chat bot
आपका साथी