पुलिस ने पकड़े अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह के दो बदमाश

नानौता में मुठभेड़ के बाद नानौता पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह के दो बदमाशों को तमंचे व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। उनकी निशानदेही पर हरियाणा सहित यूपी के विभिन्न क्षेत्रों से चुराई गई बाइक को बरामद भी किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Feb 2021 07:56 PM (IST) Updated:Tue, 02 Feb 2021 07:56 PM (IST)
पुलिस ने पकड़े अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह के दो बदमाश
पुलिस ने पकड़े अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह के दो बदमाश

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता में मुठभेड़ के बाद नानौता पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह के दो बदमाशों को तमंचे व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। उनकी निशानदेही पर हरियाणा सहित यूपी के विभिन्न क्षेत्रों से चुराई गई बाइक को बरामद भी किया गया है।

नानौता थाना पहुंचे एसपी देहात अतुल शर्मा ने पत्रकारों को बताया कि उन्हें सूचना मिली थी, जिस पर मंगलवार सुबह लगभग 5:30 बजे थानाध्यक्ष सोबीर नागर के नेतृत्व में गई पुलिस टीम की नानौता रेलवे स्टेशन मार्ग पर चेकिग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। बदमाशों द्वारा शुरू की गई फायरिग से पुलिस पार्टी बाल बाल बची। पुलिस टीम ने नगर निवासी टाप टेन अपराधी अजीम पुत्र जुम्मन तथा थाना गंगोह के पीर माजरा क्षेत्र निवासी ईश्वर उर्फ सोनू पुत्र ऋषिपाल को गिरफ्तार कर लिया। जांच में उनके कब्जे से बाइक, एक स्कूटी और दो तमंचे समेत तीन कारतूस बरामद किए गए। पूछताछ में उनकी निशानदेही पर हरियाणा राज्य के यमुनानगर क्षेत्र से चुराई बाइक सहित चोरी की सात मोटरसाइकिल भी बरामद की गई। आरोपित के खिलाफ लगभग एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं, जबकि अभियुक्त ईश्वर उर्फ सोनू पर भी चार मुकदमे हैं। आसपास के थानों से भी इनके आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है। इस अवसर पर सीओ चौब सिंह व थानाध्यक्ष सोबीर नागर आदि उपस्थित रहे।

लापता किशोरी की बरामदगी की मांग

जड़ौदापांडा: क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने गांव के ही एक युवक पर उसकी नाबालिग पुत्री को घर से भगा ले जाने का आरोप लगाया है, जिसकी बरामदगी को थाने में तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने थाने में दी तहरीर में बताया कि वह मजदूरी कर परिवार पालता है। रविवार रात्रि गांव का ही एक युवक उसकी नाबालिग बेटी को घर से भगा ले गया है। घटना का पता स्वजनों को सोमवार की सुबह लगा। पीड़ित पिता ने थाने में तहरीर देकर आरोपी बेटी की सकुशल बरामदगी की मांग की है।

इस मामले में थाना प्रभारी रणवीर सिह का कहना है कि तहरीर मिल गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। उधर, थाना क्षेत्र के गांव अंबहेटा मोहन से एक सप्ताह पूर्व गांव के ही दो युवक दो नाबालिग लड़कियों को घर से भागा कर ले गए थे। युवकों के विरूद्ध थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई थी। लेकिन आज तक भी लड़कियों का कोई सुराग नहीं। पुलिस की इस कार्यप्रणाली को लेकर ग्रामीणों में गहरा रोष व्याप्त है।

chat bot
आपका साथी