पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचे तीन बदमाश

गागलहेड़ी में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को 315 व 12 बोर के तमंचों कारतूस व चोरी किए 11

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 07:03 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 07:03 PM (IST)
पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचे तीन बदमाश
पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचे तीन बदमाश

सहारनपुर, जेएनएन। गागलहेड़ी में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को 315 व 12 बोर के तमंचों, कारतूस व चोरी किए 118 मधुमक्खियों के डिब्बों समेत धर दबोचा है। इसमें 59 डब्बे शाहबाद कुरुक्षेत्र हरियाणा व 59 डब्बे कैलाशपुर से चुराए गए थे।

मामले में एसओ सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि मिली सूचना पर कस्बा चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार ने पुलिस टीम के साथ मोहद्दीनपुर मोड़ चंद दूरी पर मौजूद बदमाशों को ललकारा तो बदमाश भागने लगे, पुलिस टीम ने तीनों बदमाशो को कड़ी मेहनत के बाद धर दबोचा। बदमाशों की तलाशी में पुलिस ने 315 व 12 बोर के दो तमंचे दो जिदा कारतूस व दो खोखे बरामद किए। साथ ही गाड़ी न यूके 08 सीबी 2072 में लदे 118 मधुमक्खियों के डब्बे, जिसमें कैलाशपुर से चुराए गए 59 डिब्बे व शाहबाद कुरुक्षेत्र हरियाणा से चुराए गए 59 डिब्बे शामिल हैं। बरामद किए। पकड़े गए बदमाश शहजाद पुत्र इकराम निवासी बुड्ढ़ाखेड़ा थाना नागल, राशिद पुत्र इकराम निवासी सिकरोड़ा थाना भगवानपुर उत्तराखंड व विशाल निवासी झबरेड़ा उत्तराखंड के रहने वाले हैं।

गाइडलाइन पर अमल करने की दी चेतावनी

सरसावा: थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ बाजार का पैदल भ्रमण करते दुकानदारों व बाजार में मौजूद लोगों को कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन के बारे में समझाया, जिस पर अमल नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी है।

सोमवार को देर शाम उन्होंने पुलिस टीम के साथ अंबाला रोड, नकुड़ रोड, सब्जी मंडी, पालिका बाजार, झंडा चौक, मेन बाजार सहित अन्य बाजारों में पैदल गश्त कर दुकानदारों तथा ग्राहकों से कोरोना नियमों का पालन करने के निर्देश देते मास्क पहने बाजार मे अनावश्यक भीड न करने तथा बाजार को अतिक्रमण से मुक्त रखने के लिए समझा या नहीं तो होगी कार्यवाही की चेतावनी दी।

इस मौके पर उनके साथ के साथ एसएसआई बीपी शर्मा, एसएस सिरोही सहित पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी