मुठभेड़ में पुलिस ने पकड़ा 15 हजार का इनामी बदमाश

मुखबिर की सूचना पर बदमाशों की धरपकड़ करने के लिए चेकिग करने गयी पुलिस को देखते ही बदमाशों ने पुलिस पर हमलावर होकर फायरिग झोंक दी। इसी दौरान मौके पर तैनात पुलिस ने बदमाशों को चारों ओर से घेर कर जवाबी कार्यवाही करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया। जवाबी कार्यवाही के दौरान पुलिस की गोली से एक 15 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Feb 2021 10:30 PM (IST) Updated:Thu, 18 Feb 2021 10:30 PM (IST)
मुठभेड़ में पुलिस ने पकड़ा 15 हजार का इनामी बदमाश
मुठभेड़ में पुलिस ने पकड़ा 15 हजार का इनामी बदमाश

सहारनपुर जेएनएन। मुखबिर की सूचना पर बदमाशों की धरपकड़ करने के लिए चेकिग करने गयी पुलिस को देखते ही बदमाशों ने पुलिस पर हमलावर होकर फायरिग झोंक दी। इसी दौरान मौके पर तैनात पुलिस ने बदमाशों को चारों ओर से घेर कर जवाबी कार्यवाही करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया। जवाबी कार्यवाही के दौरान पुलिस की गोली से एक 15 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया।

दिल्ली यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग से सटी गंग नहर के रास्ते से बदमाशों के आने की सूचना पर अभिसूचना विग प्रभारी अजय गौड़ तथा थानाध्यक्ष सोवीर नागर मय पुलिस टीम के गंग नहर पर तैनात हो गये। आने जाने वाले वाहनों को रोककर चेकिग अभियान चलाया ही था कि एक सफेद रंग व बिना नंबर प्लेट की कार आती दिखाई दी, जिसे रुकने का इशारा करते ही कार चालक द्वारा कार को तेज गति से पुलिस टीम की ओर दौड़ा दिया गया। पुलिस की टार्च लाइट से हड़बड़ाए चालक की गाड़ी गंग नहर किनारे बने नहर पुल से जा टकराई। तभी सामने से पुलिस को देखकर कार सवार बदमाशों साबिर पुत्र रकमुदीन तथा साजिल पुत्र नसीम निवासी गांव तिगरी रामगढ़ थाना नकुड़ ने पुलिस पर फायरिग कर दी, पुलिस से खुद को घिरता देखकर बदमाश गाड़ी से कूद कर जंगल के रास्ते भागने लगे। पीछा कर रही पुलिस ने बदमाशों को चारों ओर से घेर लिया। जिसके उपरांत पुलिस द्वारा की गयी जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। तथा दूसरे बदमाश को पुलिस ने दौड़ भाग कर गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाशों को पुलिस द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुबह उपचार के बाद थाने लौटे बदमाशों साबिर तथा साजिल को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

15 हजारी बदमाश घायल

पुलिस बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है। बताया कि घायल बदमाश साबिर पर शामली पुलिस ने 15 हजार का इनाम घोषित कर रखा है। पुलिस ने बदमाशों से एक 32 बोर की स्मिथ वैसन यूएसए लिखी पिस्टल, एक देशी 315 बोर तमंचा, पांच कारतूस, तीन खोखा कारतूस व बिना नंबर की कार बरामद की है।

chat bot
आपका साथी