मुठभेड़ के बाद पुलिस ने पकड़े चार बदमाश

बेहट कोतवाली पुलिस ने लूट की योजना बनाते हुए बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से एक स्कॉर्पियो कार एक तमंचा एवं दो चाकू बरामद किए है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 10:57 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 10:57 PM (IST)
मुठभेड़ के बाद पुलिस ने पकड़े चार बदमाश
मुठभेड़ के बाद पुलिस ने पकड़े चार बदमाश

जेएनएन, सहारनपुर। बेहट कोतवाली पुलिस ने लूट की योजना बनाते हुए बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से एक स्कॉर्पियो कार, एक तमंचा एवं दो चाकू बरामद किए है।

सीओ रामकरण सिंह ने बताया कि इंस्पेक्टर के पी सिंह को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश मरवा-नादराणा तिराहे पर चोरी की घटना को अंजाम देने की फिराक में है। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और मुठभेड़ के बाद फिरोज पुत्र इरफान एवं जावेद पुत्र यामीन निवासी गांव डौला थाना सिघावली अहीर जिला बागपत, फिरोज पुत्र ताज मोहम्मद निवासी गांव सिवाल खास थाना जानी मेरठ, शोएब उर्फ टुंडा पुत्र जरीफ निवासी मोहल्ला सडकपार थाना बेहट को गिरफ्तार कर लिया।

-----------------------

चोरों का राज कायम, एक रात में चार जगह हाथ मारा

लखनौती : रविवार की रात गांव जेहरा में चोरों का राज कायम रहा। चोरों ने गांव निवासी चार किसानों के खेतों को निशाना बनाते हुए ह•ारों रुपये मूल्य के केबिल, स्टार्टर आदि सामान चोरी कर लिया। कोतवाली पहुंचे पीड़ितों पूर्व ग्राम प्रधान चौधरी इलम सिंह ने बताया कि रविवार की रात चोरों ने उनके खेत मे लगा कीमती विद्युत केबिल व स्टार्टर चोरी कर लिया। इसके अलावा गांव के ही राजकुमार फौजी, यशपाल, सताब सिंह के केबिल आदि सामान भी चोर चुरा ले गए। पीड़ितों ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

-----

20 पेटी शराब के साथ दो आरोपित गिरफ्तार

चिलकाना: हरियाणा से अवैध शराब की तस्करी रोकने के लिये चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने गन्ने के खेत मे छिपायी गयी 20 पेटी शराब के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी राजेश कुमार के अनुसार पुलिस ने यमुना खादर मे गन्ने के खेत से 20 पेटी हरियाणा मार्का शराब की बरामद कर दो आयोपितों विनकल पुत्र लालसिंह निवासी पठेड़ तथा सरफराज पुत्र लियाकत निवासी दुमझेड़ी को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी