बाइक चोर पकड़ा, दो बाइक बरामद

सरसावा में बिना मास्क लगाए घूम रहे बाइक सवार लोगो की चैकिग के दौरान पुलिस ने एक बाइक चोर को पकड़ उसके कब्जे से चोरी की दो बाइक बरामद कर जेल भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 07:16 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 07:16 PM (IST)
बाइक चोर पकड़ा, दो बाइक बरामद
बाइक चोर पकड़ा, दो बाइक बरामद

सहारनपुर, जेएनएन। सरसावा में बिना मास्क लगाए घूम रहे बाइक सवार लोगो की चैकिग के दौरान पुलिस ने एक बाइक चोर को पकड़ उसके कब्जे से चोरी की दो बाइक बरामद कर जेल भेजा।

गुरुवार को थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने जानकारी देते बताया कि मास्क न पहने बाइक सवारों की चेकिग के दौरान सरसावा पुलिस ने एक बाइक सवार युवक को रोका, जो भागने लगा। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में उसने बाइक को चोरी की बताया। जिसकी निशानादेही पर एक और बाइक बरामद की गई। बाइक चोर ने अपना नाम आस मोहम्मद उर्फ आसू पुत्र इस्लाम निवासी मोहल्ला हरीजनान रायपुर रोड कस्बा व थाना सरसावा बताया। पुलिस ने पकडे़ गए चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

घरों में ही मनाएं महाराणा प्रताप जयंती

नानौता: राजपूत सभा द्वारा आगामी रविवार नौ मई को आदर्श वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती धूमधाम के साथ कोविड नियमो का पालन करते हुए घरों में ही मनाने की अपील की गई। गुरुवार को वर्चुअल बैठक कर राजपूत सभा नानौता के अध्यक्ष ठाकुर राकेश पुण्डीर ने समाज के लोगों से कहा कि कोरोना संक्रमण काल में सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए महाराणा प्रताप जयंती को अपने परिवार के साथ अवश्य मनाएं। इस दौरान रामभूल सिंह, नेत्रपाल सिंह चौहान, संजीव कुशवाह, प्रदीप पुण्डीर, सुबोध चौहान, डॉ दिनेश पुण्डीर, डॉ जयकरन सिंह, अनिल राणा, दिनेश कुमार पुंडीर, राम कुमार पुंडीर व अशोक राणा आदि उपस्थित रहे।

लाकडाउन का उलंघन, कार्रवाई की चेतावनी

नानौता: बढ़ते कोरोना संक्रमण के प्रकोप की अनदेखी कर बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उनसे हजारों रुपये का जुर्माना वसूला। थानाध्यक्ष सौबीर नागर ने बताया कि बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों के विरुद्ध अभियान चलाकर लगभग 75 लोगों के चालान किए और उनसे हजारों रुपए का जुर्माना वसूला। पुलिस ने नियमों के विरुद्ध नगर में खुल रही फल, सब्जी व परचून की आड़ में खुली अन्य दुकानों को बंद कराते हुए चेतावनी दी कि यदि दोबारा से नियमों का उल्लंघन किया तो उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी