पुलिस व क्राइम ब्रांच की स्मैक तस्करों से मुठभेड़, एक तस्कर घायल दूसरा गिरफ्तार

सहारनपुर जेएनएन। बेहट में कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त करवाई में स्मेक तस्करों क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 11:07 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 11:07 PM (IST)
पुलिस व क्राइम ब्रांच की स्मैक तस्करों से मुठभेड़, एक तस्कर घायल दूसरा गिरफ्तार
पुलिस व क्राइम ब्रांच की स्मैक तस्करों से मुठभेड़, एक तस्कर घायल दूसरा गिरफ्तार

सहारनपुर, जेएनएन। बेहट में कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त करवाई में स्मेक तस्करों के साथ मुठभेड़ हो गई। जिसमे गोली लगने से एक तस्कर घायल हो गया, जबकि दूसरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तस्करों के कब्जे 500 ग्राम स्मैक, तमंचा, कारतूस व यूटीलिटी बरामद हुई है। घायल बदमाश को अस्पताल भेजा गया है।

एसपी सीटी राजेश कुमार ने बताया कि बुधवार की अपराह्न उन्हें सूचना मिली थी कि एसओजी टीम मिर्जापुर थाना क्षेत्र से स्मैक तस्करो का पीछा कर रही है। तस्कर यूटिलिटी में सवार है। बेहट पुलिस भी शाकुंभरी-बेहट मार्ग पर जसमोर चौराहे पर चकिग कर रही थी। वह भी बताए गए स्थान की ओर रवाना हो गई। दोनों टीमों ने तस्करों को वाहन रोकने का इशारा किया लेकिन उन्होंने अपने वाहन को गांव भागूवाला के निकट चड्डा फार्म हाउस की ओर घुमा दिया। इसी बीच तस्करों ने पुलिस पर फायरिग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिग में दिलदार पुत्र अनवर निवासी मातागढ़ी थाना मिर्जापुर गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसके एक साथी जहीर पुत्र नानू अंबेहटा पीर थाना नकुड़ को गिरफ्तार कर लिया गया है। तलाशी में इनके कब्जे से बरामद स्मैक की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 20 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस दो आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप

देवबंद : क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने कोतवाली में तहरीर देकर गांव के ही चार युवकों पर नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया है। महिला के मुताबिक बेटी लाखों की नकदी व सोने चांदी के आभूषण भी अपने साथ ले गई है। महिला ने पुलिस से बेटी को सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी