पंचायतों में होने वाले विकास कार्यों के लिए बनाई योजना

देवबंद में खंड विकास कार्यालय सभागार में मंगलवार को हुई ग्राम प्रधानों व क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक में क्षेत्र में होने वाले कार्यों की योजना बनाई गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 07:18 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 07:18 PM (IST)
पंचायतों में होने वाले विकास कार्यों के लिए बनाई योजना
पंचायतों में होने वाले विकास कार्यों के लिए बनाई योजना

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में खंड विकास कार्यालय सभागार में मंगलवार को हुई ग्राम प्रधानों व क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक में क्षेत्र में होने वाले कार्यों की योजना बनाई गई। अन्य वक्ताओं ने भी अपने-अपने विचार रखे।

ब्लाक प्रमुख ममता त्यागी की अध्यक्षता में हुई क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक में समिति का गठन करके पंचायत क्षेत्रों में होने वाले विभिन्न कार्यों पर चर्चा हुई। ब्लाक प्रमुख ममता त्यागी व उनके पति विजय त्यागी ने कहा कि पंचायतों में बिना भेदभाव विकास कार्य कराए जाएंगे। बैठक में एसडीओ पंचायत शिवनंदन कटारिया, एडीओ एजी देव कुमार राठी, जेई अरविद कुमार, पशु चिकित्साधिकारी डा. धीरज कुमार, विनोद कुमार, बिट्टू, फुरकान, मीनाक्षी, संतोष, अनिल, मामूर प्रधान व शिवकुमार आदि मौजूद रहे।

ब्राह्मंण समाज से एकजुटता का आह्वान

देवबंद : परशुराम सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष रोहित कौशिक ने ब्राह्मण समाज से एकजुटता का आह्वानकिया और कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जो भी पार्टी ब्राह्मण समाज के व्यक्ति को प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारेगी उसे जी जान से चुनाव लड़ाया जाएगा।

मंगलवार को जारी बयान में रोहित कौशिक ने कहा कि जिस तरह ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुजफ्फरनगर में आयोजित ब्राह्मण सम्मेलन में अपनी एकता दिखाई है। उसी तरह आगे भी समाज एकजुट होकर राजनैतिक दलों को अपनी ताकत का अहसास कराता रहेगा। उधर, शुभम वत्स ने कहा कि मुजफ्फरनगर ब्राह्मण सम्मेलन में सहारनपुर जनपद की सभी सातों विधानसभा क्षेत्रों से बड़ी संख्या में ब्राह्मण समाज के लोगों ने शिरकत कर अपनी एकजुटता दिखाई है। उन्होंने समाज के लोगों से निस्वार्थ भाव से समाजसेवा का आह्वान भी किया।

chat bot
आपका साथी