यूपी में वन प्वाइंट प्रोग्राम के तहत लड़ा जाए विस चुनाव : बदरुद्दीन अजमल

देवबंद आल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआइयूडीएफ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और असम की धुबरी सीट से सांसद मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:27 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:27 PM (IST)
यूपी में वन प्वाइंट प्रोग्राम के तहत लड़ा जाए विस चुनाव : बदरुद्दीन अजमल
यूपी में वन प्वाइंट प्रोग्राम के तहत लड़ा जाए विस चुनाव : बदरुद्दीन अजमल

सहारनपुऱ, जेएनएन। देवबंद आल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआइयूडीएफ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और असम की धुबरी सीट से सांसद मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। यूपी का विधानसभा चुनाव वन प्वाइंट प्रोग्राम के तहत लड़ा जाना चाहिए ताकि गैर सत्ताधारी दल एकजुट होकर सांप्रदायिक ताकतों को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा सकें।

मंगलवार को देवबंद पहुंचे अजमल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यूपी में गठबंधन से चुनाव लड़ा जाता है तो इसके शानदार परिणाम सामने आएंगे। इसके लिए यदि उनकी या पार्टी की कहीं भी जरूरत पड़े तो वह तैयार रहेंगे। कहा कि कोरोना महामारी ने सरकार की नाकामी को उजागर कर दिया है। मोदी सरकार अपनी नाकामी को छिपाने के लिए बीमारी खत्म होने का बहाना कर लाकडाउन खत्म कर रही है। हालांकि सच यह है कि ग्रामीण इलाकों में अभी यह बीमारी खत्म नहीं हुई है। सरकार द्वारा कोरोना से मरने वाले लोगों के सही आंकड़े भी जारी नहीं किए जा रहे हैं। कहा कि ममता बनर्जी ने देश को नई राह दिखाई है। हर्ष जताया कि असम में उनकी पार्टी का वोट प्रतिशत बढ़ा है। बताया कि पार्टी का कांग्रेस के साथ गठबंधन आगे भी जारी रहेगा।

मिट्टी का अवैध खनन करते पकड़ा

संवाद सूत्र, रामपुर मनिहारान: मंगलवार को तहसीलदार नितिन कुमार सिंह राजपूत तहसील क्षेत्र में भ्रमण पर थे। तहसीलदार जब दिल्ली सहारनपुर मार्ग से गांव नेनखेड़ा के जंगल में पहुंचे तो एक जेसीबी व दो टैक्टर ट्राली मिट्टी का खनन कर रहे थे। जब अनुमति पत्र मांगा तो चालक कोई अनुमति नहीं दिखा सके। तहसीलदार जेसीबी व टैक्टर-ट्राली थाने में ले आए। तहसीलदार ने बताया कि मिट्टी का अवैध रूप से खनन किया जा रहा था। मामला दर्ज कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी