बीडी अरोड़ा के निधन पर विभिन्न संगठनों ने जताया शोक

देवबंद में गुरुद्वारा श्री गुरुनानक सभा और इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने समाजसेवी बीडी अरोड़ा एड. के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 08:01 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 08:01 PM (IST)
बीडी अरोड़ा के निधन पर विभिन्न संगठनों ने जताया शोक
बीडी अरोड़ा के निधन पर विभिन्न संगठनों ने जताया शोक

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में गुरुद्वारा श्री गुरुनानक सभा और इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने समाजसेवी बीडी अरोड़ा एड. के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गुरुद्वारा कमेटी के प्रधान सेठ कुलदीप कुमार ने कहा कि बीडी अरोड़ा मिलनसार और सबके सुख दुख में काम आने वाले व्यक्ति थे। युवा पंजाबी क्लब के अध्यक्ष गुरजोत सेठी, बालेंद्र सिंह, श्याम लाल भारती, दिलबाग सिंह उप्पल, डा. गुरदीप सिंह, राजेश अनेजा मौजूद रहे। उधर, आइआइए के चेप्टर चेयरमैन अंकुर गर्ग, सचिव जर्रार बेग व आईआईए के पूर्व चेयरमैन दीपकराज सिघल, विजेश कंसल ने कहा कि बीडी अरोड़ा के कार्यों को हमेशा याद किया जाता रहेगा। पंकज गुप्ता, विजय गिरधर, आदेश चौधरी, सुमित धवन आदि ने भी निधन पर शोक जताया।

सड़क के बीच पशु बंधने से परेशानी, कोतवाल से की शिकायत

देवबंद : बंहेड़ा खास के ग्रामीणों ने कोतवाली में तहरीर देकर एक व्यक्ति द्वारा सड़क के बीच पशु बांधने की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। ग्रामीणों राव मुशर्रफ अली, नुसरत अली, मोहम्मद उमर, गय्यूर अली और सोबान ने प्रभारी निरीक्षक अशोक सोलंकी को दिए शिकायती पत्र में कहा कि गांव में भुल्लनशाह वाली मस्जिद के पास रहने वाला एक व्यक्ति सड़क पर अपने पशु बांधता है। जिससे सड़क से गुजरने वाले लोगों के ऊपर पशुओं का मलमूत्र गिरता है। जब उक्त व्यक्ति को पशु बांधने से मना किया जाता है तो वह और उसके परिवार के लोग झगड़े पर उतारू हो जाते हैं। जिससे शांति भंग का खतरा बना हुआ है। तहरीर में सड़क के बीच में बंधने वाले पशुओं को वहां से हटवाए जाने की मांग की गई।

फुलास पीएचसी पर चिकित्सीय स्टाफ तैनाती की मांग

देवबंद : सपा के पूर्व जिला महासचिव सिकंदर अली ने मंडलायुक्त को पत्र भेजकर फुलास अकबरपुर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सीय स्टाफ तैनात कराने की मांग की है। सपा नेता ने कहा कि वर्तमान में कोरोना महामारी तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रही है। ऐसे में उक्त स्वास्थ्य केंद्र पर स्टाफ न होने से ग्रामीण परेशान है और सस्ती व सुलभ स्वास्थ्य सुविधाओं से वंचित बने हैं। जनहित में पीएचसी पर स्टाफ की तैनाती किए जाना जरूरी है।

chat bot
आपका साथी