रोडवेज ने नहीं हटाया तो हिदू संगठन ने तोड़ा धर्मस्थल के पास बना टायलेट

रोडवेज परिसर स्थित एक टायलेट को बुधवार को कुछ हिदू संगठन के लोगों ने तोड़ दिया है। इन्होंने कई दिन पहले रोडवेज निगम के अधिकारियों को चेताया थी कि यदि उन्होंने टायलेट को नहीं तोड़ा तो वे खुद इसे तोड़ देंगे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 06:37 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 06:37 PM (IST)
रोडवेज ने नहीं हटाया तो हिदू संगठन ने तोड़ा धर्मस्थल के पास बना टायलेट
रोडवेज ने नहीं हटाया तो हिदू संगठन ने तोड़ा धर्मस्थल के पास बना टायलेट

सहारनपुर, जेएनएन। रोडवेज परिसर स्थित एक टायलेट को बुधवार को कुछ हिदू संगठन के लोगों ने तोड़ दिया है। इन्होंने कई दिन पहले रोडवेज निगम के अधिकारियों को चेताया थी कि यदि उन्होंने टायलेट को नहीं तोड़ा तो वे खुद इसे तोड़ देंगे। हिदू संगठन के लोगों का आरोप था कि टायलेट एक धर्मस्थल के पास बना हुआ है, जिससे लोग धर्मस्थल के पास ही शौच करते हैं। मामले में पुलिस को अभी सूचना नहीं दी गई है।

दरअसल, कुछ दिन पूर्व सोशल मीडिया फेसबुक पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें बताया गया था कि रोडवेज परिसर सहारनपुर में बने एक धर्मस्थल के पास टायलेट बना दिया गया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होते ही हिदू संगठन के लोग रोडवेज परिसर पहुंचे, जिसके बाद उन्होंने रोडवेज के आरएम को इसे हटाने की अपील की। जिस पर उन्होंने उन्हें आश्वस्त भी किया था, लेकिन तीन दिन बाद भी टायलेट नहीं हटाया गया। इसके चलते ही उन्होंने बुधवार को टायलेट तोड़ दिया।

मामले में आरएम का कहना था कि टायलेट करीब 13 साल पहले बना था। अब इस मामले में आपत्ति क्यों। पहले क्यों नहीं इसका विरोध हुआ, जबकि हिदू संगठनों के पदाधिकारियों का कहना था कि सोशल मीडिया पर वायरल के बाद ही उन्हें इस मामले की जानकारी मिली।

सदर बाजार थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह ने बताया कि टायलेट तोड़ने के मामले में रोडवेज की तरफ से उनके पास कोई तहरीर नहीं आई है। आई तो कार्रवाई की जाएगी।

उधर, रोडवेज के आरएम नीरज सक्सेना का कहना है कि विभाग के उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया है। जैसा आदेश आएगा। वैसे ही कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी