मंडी में आने वाले लोग जरूर लगाएं मास्क : फारूकी

देवबंद में कोरोना के दोबारा बढ़ रहे मामलों के बीच मंडी के आढ़तियों ने किसानों सब्जी व फ्रूट व्यापारियों और आढ़त पर काम करने वाले कर्मचारियों से स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन का पालन करने का आह्वान किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Apr 2021 11:13 PM (IST) Updated:Thu, 01 Apr 2021 11:13 PM (IST)
मंडी में आने वाले लोग जरूर लगाएं मास्क : फारूकी
मंडी में आने वाले लोग जरूर लगाएं मास्क : फारूकी

जेएनएन, सहारनपुर। देवबंद में कोरोना के दोबारा बढ़ रहे मामलों के बीच मंडी के आढ़तियों ने किसानों, सब्जी व फ्रूट व्यापारियों और आढ़त पर काम करने वाले कर्मचारियों से स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन का पालन करने का आह्वान किया है।

गुरुवार को नवीन मंडी स्थल पर हुई बैठक में मंडी के प्रधान सुलेमान फारूकी ने कहा कि नगर में कोरोना संक्रमण फिर तेजी से फैल रहा है। ऐसे में सभी के लिए एहतियात बरतना जरूरी है। उन्होंने कहा कि मंडी में आने वाले सभी लोग शारीरिक दूरी बनाए रखने के साथ ही मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग अवश्य करें। बैठक में हाजी अदनान फारूकी, मजाहिर पहलवान, नौशाद, शाहिद, ताहिर, रिहान फारूकी, राजू कक्कड़, सतपाल, कलीम, तनवीर, जाहिद कुरैशी आदि मौजूद रहे। बिना मास्क के घूमने वालों पर की जाएगी जुर्माने की कार्रवाई

रामपुर मनिहारान में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सख्त नजर आ रहा है। पुलिस ने बाजार में एनाउंस कराकर चेतावनी दी है कि यदि कोई भी बाजार में बिना मास्क के नजर आया तो उस पर जुर्माने की कार्रवाई की जाएगी।

एसडीएम एसएन शर्मा अपनी गाड़ी से जगह जगह रुक कर सभी से कोरोना की गाइडलाइन का पालन करने की अपील करते नजर आए। गुरुवार को थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बाजार में एनाउंस करा कर सभी दुकानदारों को चेताया, यदि शुक्रवार से बाजार में कोई भी दुकानदार बिना मास्क के नजर आता है तो जुर्माने की कार्रवाई की जाएगी। दुकान पर आने वाले व्यक्ति यदि बिना मास्क के हैं तो दुकानदार मास्क लगाने के लिए प्रेरित करें।

थाना प्रभारी ने कहा कि सभी लोग कोरोना को लेकर शासन की गाइड लाइन का पालन करें, ओर सभी लोग जागरूक रहें क्योंकि जागरूकता ही बीमारी का बचाव है।

chat bot
आपका साथी