बौखलाहट में विपक्षी कर रहे हैं किसानों को गुमराह : सतपाल

बेहट में जिला सहकारी बैंक मुजफ्फरनगर के चेयरमैन एवं जनपद सहारनपुर के पंचायत चुनाव प्रभारी सतपाल सिंह का बेहट पहुंचने पर स्थानीय भाजपाइयों ने स्वागत किया। इस अवसर पर संघ के खंड कार्यवाह देवेंद्र राणा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:44 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:44 PM (IST)
बौखलाहट में विपक्षी कर रहे हैं किसानों को गुमराह : सतपाल
बौखलाहट में विपक्षी कर रहे हैं किसानों को गुमराह : सतपाल

सहारनपुर, जेएनएन। बेहट में जिला सहकारी बैंक मुजफ्फरनगर के चेयरमैन एवं जनपद सहारनपुर के पंचायत चुनाव प्रभारी सतपाल सिंह का बेहट पहुंचने पर स्थानीय भाजपाइयों ने स्वागत किया। इस अवसर पर संघ के खंड कार्यवाह देवेंद्र राणा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

शनिवार को सिद्ध पीठ श्री शाकंभरी देवी दर्शन के लिए जा रहे पंचायत चुनाव प्रभारी सतपाल पाल का बेहट मंडल कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि केंद्र वह प्रदेश की भाजपा सरकारों द्वारा कराए जा रहे विकास से विपक्ष बौखलाया हुआ है। यही कारण है कि कृषि कानूनों को लेकर विपक्षी दल जनता को गुमराह कर रहे है। सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ सीधे जनता को मिल रहा है। पंचायत चुनाव प्रभारी के स्वागत कार्यक्रम के दौरान ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के खंड कार्यवाह देवेंद्र राणा ने साथियों सहित भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष सोनेंद्र राणा, पूर्व चेयरमैन सुधीर राणा, अनिल सिघल, विजेंद्र सैनी, नवीन चौधरी,अमित चौधरी, विनय चौहान, दिनेश सिघल, कविद्र पोसवाल, अमित राणा आदि शामिल रहे। बेसहारा गोवंश बने राहगीरों के लिए मुसीबत

जड़ौदापांडा में बेसहारा गोवंश जहां खेतों में खड़ी गेहूं की फसल को बर्बाद कर रहे है। वहीं सड़कों पर घूम रहे बेसहारा गोवंश दुर्घटनाओं का सबब बन रहे है। क्षेत्र के किसानों ने स्थानीय प्रशासन से आवारा घूम रहे बेसहारा गोवंश को पकड़कर गोशाला भिजवाने की मांग की है।

क्षेत्र के गांव जड़ौदापांडा, मोरा, कातला, झबीरन मुश्कीपुर, भटपुरा, लुकादड़ी, नन्हेड़ा कलां, शेरपुर, किशनपुरा, घिसरपड़ी, उमरीमजबता, बालूमाजरा आदि गांव के किसानों का कहना है कि जगलों में घूम रहे बेसहारा गोवंश ने खेतों में खड़ी गेहूं की फसल को बर्बाद कर दिया है जिसे लेकर किसान बेहद चितित है। फसलों को बर्बाद होने से बचाने के लिए किसान खेतों की तार बाढ़ करा रहे है। वहीं सड़कों पर घूम रहे बेसहारा गोवंश राहगीरों के लिए दुर्घटनाओं का सबब बनते जा रहे है। बताया जाता है कि सड़कों पर घूम रहे बेसहारा गोवंश से कई राहगीर चोटिल हो गए है। क्षेत्र के किसानों ने स्थानीय प्रशासन से आवारा घूम रहे बेसहारा गोवंश को पकड़कर गोशाला भिजवाने की मांग की है। इस मामले में खण्ड विकास अधिकारी डा. सीपी सिह का कहना है जल्द ही बेसहारा गोवंशों को पकड़कर गोशाला भेजा जायेगा।

chat bot
आपका साथी