विकास योजनाएं जनप्रतिनिधि ही पहुंचाते हैं जनता तक: जसवंत

बेहट में राज्य पिछड़ा आयोग के अध्यक्ष जसवंत सैनी ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही समस्त विकास योजनाएं जनप्रतिनिधियों के द्वारा ही प्रत्येक नागरिक तक पहुंचाई जा सकती है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 10:45 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:45 PM (IST)
विकास योजनाएं जनप्रतिनिधि ही पहुंचाते हैं जनता तक: जसवंत
विकास योजनाएं जनप्रतिनिधि ही पहुंचाते हैं जनता तक: जसवंत

सहारनपुर, जेएनएन। बेहट में राज्य पिछड़ा आयोग के अध्यक्ष जसवंत सैनी ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही समस्त विकास योजनाएं जनप्रतिनिधियों के द्वारा ही प्रत्येक नागरिक तक पहुंचाई जा सकती है। उन्होंने सभी जनप्रतिनिधियों से निस्वार्थ जनता की सेवा में जुटे रहने का आह्वान किया।

जसवंत सैनी बेहट में ब्लाक प्रमुख मुजफ्फराबाद राखी पुंडीर के पति योगेश पुंडीर द्वारा आयोजित ब्लॉक क्षेत्र के सभी बीडीसी सदस्यों में प्रधानों के सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे। पूर्व सांसद राघव लखन पाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश में विकास की हर तरफ लहर है। उन्होंने कहा कि इस बार पहले से ज्यादा बहुमत के साथ प्रदेश में भाजपा की सरकार आएगी। पूर्व विधायक महावीर राणा ने कहा कि भाजपा की केंद्र में प्रदेश की सरकार ऐतिहासिक विकास करा रही हैं। भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य साहब सिंह पुंडीर ने कहा कि जिस प्रकार पंचायत चुनाव में पूरे प्रदेश में जन समर्थन मिला है उससे स्पष्ट है कि भाजपा पहले से ज्यादा मजबूती के साथ सरकार बनाएगी। उन्होंने सभी ग्राम प्रधानों एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों का का निर्विरोध निर्वाचन के लिए आभार जताया। इस अवसर पर ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि योगेश पुंडीर ने कहा कि ब्लॉक क्षेत्र में विकास दिखाई देगा। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष सोनेन्द्र राणा, प्रदेश मंत्री विजेंद्र कश्यप महानगर अध्यक्ष राकेश जैन, अनिल सिघल, अखिलेश बंसल, नरेंद्र बंसल आदि भाजपा नेता रहे।

समस्याओं को लेकर एसडीएम को दिया ज्ञापन

देवबंद : नगर की विभिन्न समस्याओं को लेकर उत्तर प्रदेश जनकल्याण मंच ने एसडीएम को ज्ञापन देते हुए समस्याओं के निदान की मांग रखी।

संगठन के प्रदेशाध्यक्ष चौ. ओमपाल सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने एसडीएम राकेश कुमार सिंह को दिए ज्ञापन में कहा कि बारिश होने पर नगर में जलभराव की समस्या बन जाती है। निकासी न होने से गंदा पानी लोगों के घरों व दुकानों में घुस जाता है। इसलिए निकासी का समुचित प्रबंध किए जाए। स्टेट हाईवे स्थित नगरपालिका के नीला गेट से शाहजीलाल होते हुए मेन बाजार तक की सड़क खोदकर उसमें पाइप डाले गए हैं, जिसकी आज तक मरम्मत नहीं की गई। उक्त सड़क में बड़े बड़े गड्ढे बन जाने के कारण हादसों का डर बना रहता है। सुभाष चौक से रेलवे स्टेशन तथा मित्तरसैन चौक से एचएवी इंटर कालेज तक की सड़क क्षतिग्रस्त हो गई है, जिसकी मरम्मत कराई जाए। ज्ञापन देने वालों में पवन गोस्वामी, अजय गर्ग, स्नेहा टंडन, विनित कुमार, गुलशन पुंडीर, मुजफ्फर अली, विनोद कुमार, हाजी हनीफ, लच्छीराम कश्यप, नरेंद्र त्यागी, वाजिद अली, विजय बजाज, कल्याण सिंह, नीरज त्यागी, रेखा व रामकला सैनी आदि रहे।

chat bot
आपका साथी