लूट की घटना के चंद घंटों बाद ही पुलिस ने पकड़े तीन लुटेरे

वैन चालक ग्रामीण से हथियारों के बल पर लूट करने वाले तीन बदमाशों को वारदात के मात्र 14 घंटे के भीतर ही पुलिस ने मुठभेड़ के बाद धर लिया। बदमाशों से तमंचा व नौ हजार रुपये तथा बाइक भी बरामद की। हालांकि एक बदमाश भाग निकला।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:50 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:50 PM (IST)
लूट की घटना के चंद घंटों बाद ही पुलिस ने पकड़े तीन लुटेरे
लूट की घटना के चंद घंटों बाद ही पुलिस ने पकड़े तीन लुटेरे

सहारनपुर, जेएनएन। वैन चालक ग्रामीण से हथियारों के बल पर लूट करने वाले तीन बदमाशों को वारदात के मात्र 14 घंटे के भीतर ही पुलिस ने मुठभेड़ के बाद धर लिया। बदमाशों से तमंचा व नौ हजार रुपये तथा बाइक भी बरामद की। हालांकि एक बदमाश भाग निकला।

मंगलवार की शाम करीब सात बजे गांव अनंतमऊ निवासी अनुज सैनी पुत्र रमेश चंद अपने परिवार सदस्यों के साथ वैन में नानौता से वापस गांव लौट रहा था। जैसे ही वह ओलरा-अनंतमऊ रोड पुलिया के निकट पहुंचा तो एक बाइक पर सवार चार बदमाश तमंचे से आतंकित कर वेन चालक अनुज से 15 हजार रुपये की नकदी लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर रात में ही पुलिस टीम को लेकर थानाध्यक्ष सोवीर नागर द्वारा टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर कांबिग की गई। लेकिन उस समय बदमाश नहीं मिले।

थाने पहुंचे सीओ मोहम्मद रिजवान ने बताया कि बुधवार को लगभग साढ़े नौ बजे एक सूचना पर थानाध्यक्ष सोवीर नागर के नेतृत्व में एसआइ आजाद सिंह, एसआइ संदीप कुमार व विजय कुमार, संजीव कुमार, विक्की कुमार, अजय कुमार तथा सतीश कुमार आदि पुलिसकर्मियों की टीम द्वारा भोजपुर नहर पटरी के निकट हुई मुठभेड़ के बाद क्षेत्र के गांव भनेड़ा खेमचंद निवासी शुभम पुत्र चंद्रभान व अंकित पुत्र महेंद्र सिंह तथा जनपद के थाना चिलकाना क्षेत्र के गांव टोडरपुर निवासी अनुज पुत्र इंद्रपाल को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि इनका एक साथी भाग गया। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से लूटी गई रकम में से नौ हजार रुपये नकद एक बाइक तथा दो तमंचे व कारतूस बरामद किए हैं। उन्होंने बताया कि लूट में प्रयोग की गई उक्त बाइक कुछ दिन पूर्व गांव आभा से चुराई गई थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि अभियुक्तों के अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है।

chat bot
आपका साथी