कोरोना से एक मौत, 54 नए पॉजिटिव

कोरोना संक्रमण से पीड़ित लोगों की मौत का सिलसिला जारी है। गांव चकहरेटी में एक और मौत हो गई। पिछले सप्ताह इसी मरीज के भाई ने भी कोरोना संक्रमण के चलते ही दम तोड़ दिया था। शाम को 54 पॉजिटिव मरीजों की सूची आई है जिसमें जेल के बंदी भी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 10:39 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 05:10 AM (IST)
कोरोना से एक मौत, 54 नए पॉजिटिव
कोरोना से एक मौत, 54 नए पॉजिटिव

सहारनपुर, जेएनएन। कोरोना संक्रमण से पीड़ित लोगों की मौत का सिलसिला जारी है। गांव चकहरेटी में एक और मौत हो गई। पिछले सप्ताह इसी मरीज के भाई ने भी कोरोना संक्रमण के चलते ही दम तोड़ दिया था। शाम को 54 पॉजिटिव मरीजों की सूची आई है, जिसमें जेल के बंदी भी हैं। जिले में कोरोना से अब तक 96 की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 6581 हो गई है। बुधवार को 76 मरीजों की छुट्टी के बाद एक्टिव केस 1338 हो गए हैं।

जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि राजकीय मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन कोरोना संक्रमित युवक ने बुधवार सुबह दम तोड़ दिया। इसके भाई की भी चार दिन पहले मौत हो गई थी। एक ही परिवार में कोरोना से दो की जान जा चुकी है, जबकि जिले में यह आंकड़ा 96 पहुंच गया है। शाम को आई संक्रमितों की सूची में 54 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई। इनमें जेल में कैद बंदी के अलावा, सरसावा, देवबंद के अलावा शहर की विभिन्न कॉलोनियों के रहने वाले हैं। लक्षण वाले कोरोना संक्रमितों को अस्पताल में भर्ती किया है, जबकि सामान्य मरीजों को होम आइसोलेट किया है। उनके स्वास्थ्य पर भी स्वास्थ्य विभाग की पूरी नजर है। जिले में अब संक्रमितों की संख्या 6581 हो गई है जबकि 76 की छुट्टी के बाद एक्टिव केस 1338 हो गए हैं। जिले में अब तक 5147 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

chat bot
आपका साथी