तमंचा-कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

नानौता में वारदात को अंजाम देने के इरादे से आए अभियुक्त को पुलिस ने तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा। थानाध्यक्ष विरेश पाल गिरी ने बताया कि रात्रि में चेकिग के दौरान देवबंद रोड से देवबंद के इमलिया क्षेत्र निवासी सादान पुत्र गुलफाम को एक अवैध तमंचा व दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Oct 2020 06:11 PM (IST) Updated:Fri, 16 Oct 2020 06:11 PM (IST)
तमंचा-कारतूस के साथ एक गिरफ्तार
तमंचा-कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता में वारदात को अंजाम देने के इरादे से आए अभियुक्त को पुलिस ने तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा। थानाध्यक्ष विरेश पाल गिरी ने बताया कि रात्रि में चेकिग के दौरान देवबंद रोड से देवबंद के इमलिया क्षेत्र निवासी सादान पुत्र गुलफाम को एक अवैध तमंचा व दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष द्वारा आशंका व्यक्त करते हुए कहा गया कि पकड़ा गया अभियुक्त क्षेत्र में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। उन्होंने बताया कि इस अभियुक्त पर देवबंद सहित जनपद मुजफ्फरनगर थाना में रंगदारी मांगने व धारा 307 सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस की सक्रियता के चलते नानौता क्षेत्र में वारदात अंजाम देने से पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

शराब तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

जंधेड़ी: शराब माफियाओं पर शिकंजा कसने के क्रम में स्थानीय पुलिस ने दो शराब तस्करों को मय हरियाणा मार्का शराब की बोतलों सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अभियुक्तों को जेल भेज दिया है। बीती देर शाम जन्धेडी चैकी प्रभारी अनिल कुमार ने शांति व्यवस्था गस्त के दौरान मिली सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष विरेश पाल गिरी के नेतृत्व में भोजपुर पुलिस के समीप गस्त लगाकर गांव ठसका की ओर से तस्करी की शराब के साथ लौट रहे दो शराब तस्करों विशाल पुत्र ऋषिपाल व बसंत पुत्र राजपाल को मय हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब की 11 बोतलों सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से एक मोटरसाइकिल बरामद कर दोनो अभियुक्तों को जेल भेज दिया है। एसओ विरेश पाल गिरी ने बताया कि किसी भी सूरत में अवैध शराब का कारोबार नहीं होने दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी