नील गाय की टक्कर से बाइक सवार की मौत, तीन गंभीर

सहारनपुर जेएनएन। नकुड़ में बाइक से नील गाय की टक्कर से बाइक सवार चार युवकों में से एक क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:35 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:35 PM (IST)
नील गाय की टक्कर से बाइक सवार की मौत, तीन गंभीर
नील गाय की टक्कर से बाइक सवार की मौत, तीन गंभीर

सहारनपुर, जेएनएन। नकुड़ में बाइक से नील गाय की टक्कर से बाइक सवार चार युवकों में से एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य तीनों युवक गंभीर घायल हो गए हैं। घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया है। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

शनिवार की शाम करीब छह बजे भैरमऊ के चार युवक मजदूरी कर रोशनपुर फेरूमाजरा रोड से अपने गांव लौट रहे थे। वें जैसे ही फेरूमाजरा के पास से होकर गुजरे तो सड़क पार कर रही नील गाय से टक्कर हो गई। टक्कर से चारों युवक सड़क पर गिर गए। बाइक पर पीछे बैठे दीपक 15 वर्षीय की सड़क पर सिर लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चालक वंश, गौरव व अमित गंभीर रूप से घायल हो गए। खास बात है कि चालक सहित किसी भी युवक ने हेलमेट नहीं पहना था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने दीपक को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया है। जहां तीनों युवकों की हालत चिताजनक बनी हुई है। युवक दीपक की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। आशा ने दो युवकों पर लगाया मारपीट का आरोप

गागलहेड़ी: हरोड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात आशा ने हरोड़ा अहतमाल निवासी दो युवकों पर गाली गलौच व मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। हरोड़ा अहतमाल निवासी सलेलता पत्नी अमरसिंह ने थाने में दी तहरीर में कहा कि वह हरोडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर आशा के पद पर नियुक्त है। फिलहाल उसकी ड्यूटी टीकाकरण पर लगी है। आशा का आरोप है कि शनिवार प्रात: वह गांव में कासिम के घर वैक्सीन लगवाने के लिए कहने गई थी। घर पर मौजूद नाजिम पुत्र कासिम, सगीर व पुत्रवधू ने आशा को वैक्सीन के लिए कहने का विरोध करते हुए उस के साथ गाली गलौज व मारपीट करने लगे। आशा के शोर मचाने पर आसपड़ोस के लोगों ने बीच बचाव कराया। आशा ने मारपीट करने वाले युवकों से जान का खतरा बताते हुए थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की।

chat bot
आपका साथी