एसएसपी बन युवतियों को प्रपोज करने वाला हरिद्वार से पकड़ा

एसएसपी बन युवतियों को प्रपोज करने वाला हरिद्वार से पकड़ा गया -फेसबुक आईडी पर लगा ली थी एसएसपी की तस्वीर जागरण संवाददाता सहारनपुर फेसबुक पर एसएसपी नाम से फर्जी आईडी तैयार कर शादी के लिए युवतियों को प्रपोज करने वाला ठग पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। हरिद्वार से पकड़े गए आरोपित ने बताया कि पत्नी से तलाक होने के बाद वह परेशान हो गया था और पुन शादी करने के लिए एसएसपी सहारनपुर नाम से फर्जी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 11:51 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 06:04 AM (IST)
एसएसपी बन युवतियों को प्रपोज करने वाला हरिद्वार से पकड़ा
एसएसपी बन युवतियों को प्रपोज करने वाला हरिद्वार से पकड़ा

सहारनपुर जेएनएन। फेसबुक पर एसएसपी सहारनपुर के नाम से फर्जी आइडी बनाकर शादी के लिए युवतियों को प्रपोज करने का आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ गया। गुरुवार को हरिद्वार से पकड़े गए आरोपित ने बताया कि पत्नी से तलाक होने के बाद वह परेशान हो गया था और दूसरी शादी करने के लिए यह हरकत की थी। सदर बाजार पुलिस के अनुसार आरोपित को जल्द कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

चार दिन पहले एसएसपी से मिलकर शहर निवासी एक युवती ने बताया था कि किसी ने एसएसपी दिनेश कुमार पी नाम से फेसबुक पर फर्जी आइडी बना रखी है। उस आइडी से उसे और उसकी परिचित पांच युवतियों से दोस्ती कर चैटिग की गई। बातचीत के दौरान उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया गया। कुछ युवतियों ने एतराज किया तो आरोपित ने जेल भिजवाने की धमकी दी। इंस्पेक्टर सदर बाजार पंकज कुमार पंत ने बताया कि दारोगा नरेंद्र कुमार की ओर से धोखाधड़ी व आइटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू की तो पता चला कि फर्जी आइडी तैयार कर चैटिग करने वाला अदित्य गुप्ता पुत्र रामचंद्र गुप्ता निवासी जमालपुर थाना कनखल जिला हरिद्वार है, जो मूल रूप से देहरादून के बालावाला का रहने वाला है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि आदित्य ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी उसे तलाक दे चुकी है। वह पुन: शादी करना चाहता है इसीलिए बिना कुछ सोचे-समझे फेसबुक पर एसएसपी सहारनपुर के नाम से आइडी बनाई और चेटिग करनी शुरू कर दी थी।

chat bot
आपका साथी