भाजपा सरकार में अफसर हुए बेलगाम : शशीबाला पुंडीर

देवबंद में सपा नेता एवं पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर ने कहा कि भाजपा सरकार में जनता त्रस्त है। अफसर पूरी तरह बेलगाम है। समस्याओं के निराकरण को लेकर उदासीन बने हुए हैं।

JagranThu, 16 Sep 2021 11:33 PM (IST)
भाजपा सरकार में अफसर हुए बेलगाम : शशीबाला पुंडीर

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में सपा नेता एवं पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर ने कहा कि भाजपा सरकार में जनता त्रस्त है। अफसर पूरी तरह बेलगाम है। समस्याओं के निराकरण को लेकर उदासीन बने हुए हैं।

डाकबंगले पर जनसमस्याएं सुनने के दौरान पूर्व विधायक शशीबाला पुंडीर ने कहा कि देवबंद के मकबरा रोड पर जलभराव के कारण जनता परेशान है। कई स्थानों पर बिजली के खंभे टूटे पड़े है। अधिकारी इस विकराल समस्या को लेकर उदासीन बने हुए है। इस दौरान लोगों ने पुलिस, बिजली विभाग, आपूर्ति विभाग व मकबरा रोड पर जलभराव आदि की समस्याएं पूर्व विधायक के समक्ष रखीं। शशीबाला पुंडीर ने अधिकारियों से वार्ता कर समस्याओं का निराकरण कराने को कहा। साथ ही पुलिस छापामारी के दौरान गोली लगने से हुई मौत के मामले में पूर्व विधायक ने थीतकी निवासी मृतक जीशान के स्वजन से मुलाकात कर उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर सपा के पूर्व जिला महासचिव सिकंदर अली, सपा पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रामकिशन सैनी, जुबैर आलम, यशपाल सैनी, गोपाल सैनी, संजय सैनी, जहांगीर गुर्जर, अरविद त्यागी, असद सिद्दीकी मौजूद रहे।

नगर में विशेष सफाई अभियान चलाए जाने की मांग

देवबंद : सामाजिक संगठन दिशा के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन देकर बरसात के मौसम में बीमारी की रोकथाम को नगर में विशेष सफाई अभियान चलाने की मांग की है।

गुरुवार को संगठन के पदाधिकारी उपजिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और एसडीएम की गैरमौजूदगी में उनके स्टेनो को ज्ञापन सौंपा, जिसमें उन्होंने कहा है कि शासन प्रशासन की बेहतर व्यवस्था, कड़ी मेहनत और जनता के सहयोग से कोरोना महामारी पर नियंत्रण पाया जा सका है।

वर्तमान समय में डेंगू, चिकनगुनिया, मलेरिया, टायफाइड जैसी बीमारी फैल रही है, जिससे बड़ी तादात में जनता पीड़ित है। बरसात के कारण नगर में जगह-जगह जलभराव व गंदगी के ढेर लगे होने के कारण बीमारी जनित कीटाणु/मचछर आदि पनप रहे हैं। जिससे भयंकर बीमारियां पनपने की संभावना बन रही है। परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए नगर में विशेष सफाई अभियान चलाने के साथ-साथ फोगिग व दवाओं का छिड़काव कराने की मांग की गई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.