शत प्रतिशत रिजल्ट पर विद्यार्थियों को दी बधाई

रामपुर मनिहारान में बिल क्लिंटन स्कूल के छात्र-छात्राओं ने सीबीएसई बोर्ड हाईस्कूल के परिणाम में शत फीसद कामयाबी हासिल की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 06:45 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 06:45 PM (IST)
शत प्रतिशत रिजल्ट पर विद्यार्थियों को दी बधाई
शत प्रतिशत रिजल्ट पर विद्यार्थियों को दी बधाई

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान में बिल क्लिंटन स्कूल के छात्र-छात्राओं ने सीबीएसई बोर्ड हाईस्कूल के परिणाम में शत फीसद कामयाबी हासिल की है। स्कूल के सभी मेधावियों को अमेरिका में बसे एनआरआई विनोद गुप्ता ने बधाई दी है।

हाईस्कूल के सभी 84 छात्र छात्राएं उत्तीर्ण रहे। स्वाति ने 99.6 फीसद अंक प्राप्त कर प्रथम पाया। सृष्टि व आयुष महेंद्र 99 फीसद अंकों से द्वितीय स्थान तथा निखिल पंवार 98 फीसद अंकों के साथ तृतीय स्थान पर रहे। रामरति एजुकेशन कंपलेक्स के संस्थापक अमेरिका में बसे एनआरआई विनोद गुप्ता व संस्था की प्रेजिडेंट राजकमल सक्सेना ने कहा कि यह स्कूल के स्टाफ और छात्र छात्राओं की कड़ी मेहनत का प्रतिफल है।

प्रशांत ने किया कालेज टाप

संवाद सूत्र,तल्हेड़ी बुजुर्ग: कैंब्रिज इंटर कालेज के प्रशांत चौधरी ने 97.6 फीसद अंको के साथ विद्यालय में प्रथम स्थान पाया। इशिका कुशवाहा, दिवतीय वनी चौधरी तीसरे स्थान पर रहे। विद्यालय प्रबंधक प्रमोद त्यागी ने कहा कि उन्हें कोरोना महामारी के दंश को भूलकर नए सिरे से मेहनत करनी चाहिए। प्रिसिपल मनोज गुप्ता, संदीप त्यागी, लवी, अंजुला, रमन, प्रशांत, शालू आदि शिक्षक-शिक्षिकाओं ने सफल विद्यार्थियों को बधाई दी।

कैंप में कामगारों ने कराया पंजीकरण

चिलकाना: असंगठित क्षेत्र के विभिन्न कर्मकारों के लिए दुर्घटना व मृत्यु बीमा सहायता योजना के तहत श्रम विभाग द्वारा अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल चिलकाना इकाई के सहयोग से आयोजित कैम्प मे बड़ी संख्या में कामगारों एवं श्रमिकों ने उपस्थित होकर पंजीकरण कराया।

पंजीकरण कैम्प में पहुंचे उपश्रमायुक्त शक्तिसेन मौर्या ने बताया कि अठारह वर्ष से अट्ठावन वर्ष तक के कामगार इस योजना का लाभ उठा सकते हैं। श्रम अधिकारी उपेंद्र अवस्थी ने भी कैम्प में आये कामगारों से योजनाओं का लाभ उठाने के लिये रजिस्ट्रेशन कराने की अपील की।

इस अवसर पर व्यापार मंडल के अध्यक्ष यूसुफ क़ुरैशी ने विचार रखे। कैम्प में नगर महामंत्री आशु सैनी, डा. रिजवान, दीपक सैनी, रमेश कश्यप, मुकेश बंसल, अवनीश दुबे, सोमपाल सैनी, उबैद चौधरी, सरदार जसवीर सिंह एवं बालकृष्ण शर्मा आदि उपस्थित रहे

chat bot
आपका साथी