लूट की सूचना झूठी, मामला लेनदेन का निकला

नानौता में बदमाशों द्वारा ग्रामीण से लूटपाट किए जाने की घटना की सूचना पर पुलिस ने घंटों जंगल में कांबिग की। जांच करने पर सूचना झूठी निकली। फिलहाल विवाद पैसे के लेनदेन का था। पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 07:20 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 07:20 PM (IST)
लूट की सूचना झूठी, मामला लेनदेन का निकला
लूट की सूचना झूठी, मामला लेनदेन का निकला

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता में बदमाशों द्वारा ग्रामीण से लूटपाट किए जाने की घटना की सूचना पर पुलिस ने घंटों जंगल में कांबिग की। जांच करने पर सूचना झूठी निकली। फिलहाल विवाद पैसे के लेनदेन का था। पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बताया जाता है कि क्षेत्र का गांव बुंदूगढ़ निवासी यशपाल रेहड़ा चलाकर मजदूरी करता है। सोमवार रात्रि में यशपाल द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि वह मजदूरी कर लौट रहा था तो गांव के निकट चार बदमाशों ने मारपीट कर उससे उसका रेहड़ा छीन लिया है। पुलिस टीम के साथ तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। टीम में शामिल थानाध्यक्ष सोबीर सिंह नागर और ग्रामीणों ने घंटों जंगल में बदमाशों को खोजा, लेकिन कोई हाथ नहीं लगा। मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच में मामला झूठा निकला। असल में यह पैसों के लेनदेन का विवाद है।

शाकंभरी जन्मोत्सव कार्यक्रम 25 से, तैयारी शुरू

गंगोह: पीठ बाजार काली मंदिर में शाकंभरी देवी जन्मोत्सव के कार्यक्रम सोमवार से शुरू हो रहे हैं। रात्रि में बाहर से आए भजन गायक मां दुर्गा का गुणगान करेंगे।

पूरे मंदिर परिसर को बिजली की झालरों से सजाया जाएगा। साग-भाजी भी सजावट का हिस्सा होगी। सोमवार को कार्यक्रम सुबह से ही शुरू हो जाएंगे। श्रद्धालुओं द्वारा प्रभातफेरी का आयोजन होगा, जो विभिन्न मार्गो से होकर निकलेगी। काली मंदिर पर ही समाप्त हो जाएगी। इस दिन सुबह को ही मंदिर में विशेष पूजा कार्यक्रम का आयोजन होगा। पूजा कार्यक्रम पंडित अवनीश कुमार शर्मा संपन्न कराएंगे।

दिवंगत शिक्षक नेता को दी गई श्रद्धांजलि

देवबंद: माध्यमिक शिक्षक संघ के नेता वह पूर्व विधान परिषद सदस्य ओम प्रकाश शर्मा को कस्बा तल्हेडी बुजुर्ग स्थित आदर्श इंटर कॉलेज में शोक सभा कर श्रद्धांजलि दी गई है। मास्टर शीशपाल चौधरी ने बताया पूर्व विधान परिषद सदस्य ओम प्रकाश शर्मा का निधन शिक्षक समाज के लिए अपूरणीय क्षति है। इस दौरान उनकी आत्मा शांति को दो मिनट का मौन धारण भी किया गया। शोक सभा में मुकेश त्यागी, मास्टर रजनीश, आदेश, प्रशांत त्यागी, प्रमोद त्यागी, देवेंद्र वत्स आदि मौजूद रहे। -संसू

chat bot
आपका साथी