जानलेवा हमला ही नहीं, भाजपा नेता के बेटे से लूट भी हुई

सदर बाजार थानाक्षेत्र के शिवाजी नगर की रहने वाली भाजपा की महिला नेता के बेटे के साथ रविवार को केवल मारपीट ही नहीं हुई उसके साथ लूटपाट भी हुई थी। रविवार देर रात पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ जानलेवा हमला और लूटपाट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। उन्हें जेल भेज दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Dec 2020 10:42 PM (IST) Updated:Mon, 07 Dec 2020 10:42 PM (IST)
जानलेवा हमला ही नहीं, भाजपा नेता के बेटे से लूट भी हुई
जानलेवा हमला ही नहीं, भाजपा नेता के बेटे से लूट भी हुई

सहारनपुर, जेएनएन। सदर बाजार थानाक्षेत्र के शिवाजी नगर की रहने वाली भाजपा की महिला नेता के बेटे के साथ रविवार को केवल मारपीट ही नहीं हुई, उसके साथ लूटपाट भी हुई थी। रविवार देर रात पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ जानलेवा हमला और लूटपाट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। उन्हें जेल भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि शिवाजी नगर निवासी महिला भाजपा नेता का बेटा वितविक गुप्ता अपनी कार से दिल्ली रोड की तरफ से अपने घर लौट रहा था। शिवाजी नगर गेट के समीप पीछे से एक बाइक पर आए तीन युवकों ने युवक की कार को टक्कर मार दी। जिसके बाद विरोध करने पर युवक पर ईट और लोहे की राड से जानलेवा हमला कर दिया था। पुलिस ने मौके से दिलबहार सैफी, नूरमोहम्मद निवासीगण इलाहीपुरा और दिलबहार के बहनोई सलमान को हिरासत में ले लिया था। इन तीनों के खिलाफ रविवार की देर रात ही वितविक गुप्ता के पिता प्रदीप कुमार की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया है। सदर बाजार थाना प्रभारी पंकज पंत ने बताया कि तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया है कि युवक के साथ मारपीट करते हुए आरोपितों ने उसके गले से सोने की चेन और हाथ का कड़ा लूट लिया था। मुकदमा जानलेवा हमला और लूट की धारा में ही दर्ज किया गया है।

-पुलिस ने मोबाइल युवक को सौंपा

नानौता : सोमवार को शामली की ओर से नानौता की ओर जा रहे एक बाइक सवार की जेब से जन्धेडी पुलिस चौकी के निकट उसका कीमती मोबाइल फोन गिर गया। फोन वहां तैनात सिपाही विपिन कुमार व लाल सिंह को मिला। उन्होंने इसे चौकी इंचार्ज अनिल कुमार को दे दिया। चौकी इंचार्ज ने थाना रामपुर के मोहल्ला पीपलतला निवासी अरशद पुत्र छम्मो को बुलवाकर मोबाइल लौटा दिया।

chat bot
आपका साथी