नितिका के हत्यारे को सरेआम दी जाए फांसी: हिदू समाज

सरसावा में नितिका हत्याकांड को लेकर हिदू समाज के लोगों ने भारी रोष जताते आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही कर सरेआम फांसी की सजा देने की मांग करते राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन थानाध्यक्ष को सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 10:57 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 10:57 PM (IST)
नितिका के हत्यारे को सरेआम दी जाए फांसी: हिदू समाज
नितिका के हत्यारे को सरेआम दी जाए फांसी: हिदू समाज

सहारनपुर, जेएनएन। सरसावा में नितिका हत्याकांड को लेकर हिदू समाज के लोगों ने भारी रोष जताते आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही कर सरेआम फांसी की सजा देने की मांग करते राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन थानाध्यक्ष को सौंपा।

गुरुवार सुबह 11 बजे कमल राणा,कान्हा राणा के नेतृत्व मे भारी संख्या में एकत्र हुए हिदू समाज के युवक नितिका हत्याकांड के खिलाफ नारे बाजी करते थाना आए। जहां उन्होंने पहले से ही तैयार राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन थानाध्यक्ष प्रवीण को सौंपा। ज्ञापन में राष्ट्रपति से मांग करते नितिका के हत्यारे को बीच चौराहे पर सरे आम फांसी की सजा देने की मांग की गई। इस मौके पर महामहिम से मांग कर कहा गया कि देश मे महिलाओं पर हो रहे अत्याचार में अपराधी को फांसी की सजा सुना देनी चाहिए ताकि ऐसे असमाजिक तत्वो के हौसले पस्त हो। इस मौके पर कमल राणा, कान्हा राणा, विजय प्रताप राणा, सूर्या चौहान ,मन्नु राणा, दुष्यंत राणा,गुरमीत चौधरी, वंश राठौर ,अजय गुर्जर,सुमित राणा ,अनुज राणा, बादल राणा ,सागर कश्यप ,अनिल राणा, मनीष पंडित, आदित्य खटाना आदि भारी संख्या में हिदू समाज के युवा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी