नौ कोरोना के नए मरीज मिले, 21 की हुई छुट्टी

कोरोना पर धीरे धीरे काबू पाया जा रहा है। यह रोजाना आ रही रिपोर्ट बता रही है। पहले के मुकाबले अब पाजिटिव केस कम संख्या में मिल रहे हैं। बुधवार को आई रिपोर्ट में नौ पाजिटिव कोरोना के मरीज मिले हैं। जबकि 21 लोगों की छुट्टी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 11:06 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 11:06 PM (IST)
नौ कोरोना के नए मरीज मिले, 21 की हुई छुट्टी
नौ कोरोना के नए मरीज मिले, 21 की हुई छुट्टी

सहारनपुर, जेएनएन। कोरोना पर धीरे धीरे काबू पाया जा रहा है। यह रोजाना आ रही रिपोर्ट बता रही है। पहले के मुकाबले अब पाजिटिव केस कम संख्या में मिल रहे हैं। बुधवार को आई रिपोर्ट में नौ पाजिटिव कोरोना के मरीज मिले हैं। जबकि 21 लोगों की छुट्टी हुई है।

जिलाधिकारी अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि जिले में अब तक 10 हजार 345 कोरोना पाजिटिव केस मिल चुके हैं। जिनमे से नौ हजार 117 मरीज ठीक होने के बाद अपने घर जा चुके हैं। वर्तमान में एक हजार छह मरीजों का अलग अलग अस्पतालों में उपचार चल रहा है। वहीं, 122 लोगों की कोरोना की चपेट में आने से मौत हो चुकी है। डीएम ने बताया कि रोजाना एक हजार से अधिक लोगों का सैंपल लेकर लैब में जांच के लिए भेजा जा रहा है। जिनमें से कभी नौ तो कभी पांच मरीज ही कोरोना पाजिटिव मिल रहे हैं। जबकि शुरुआत में सैकड़ों की संख्या में मरीज मिले थे। अब तक ढाई लाख से अधिक लोगों की जांच कराई जा चुकी है। वहीं, जिलाधिकारी का कहना है कि वर्तमान में कोरोना के टीके लगने शुरू हो गए हैं। जिन स्वास्थ्य कर्मचारियों को टीका लगाया जा रहा है। वह नियमों का पालन जरूर करें।

युवक पैसे आगे देने के बहाने दुकानदार के पुत्र को लेकर फुर्र

गागलहेड़ी: सामान टैंपो में रखकर पैसे देने की बात कहने के बाद युवक, दुकानदार के 14 वर्ष के बेटे को पैसे मांगने पर मेन चौराहे से बच्चे को साथ लेकर फुर्र हुआ। लगभग एक घंटा बाद परिजनों को बच्चा नुमाइश कैंप सहारनपुर से मिला। मिली जानकारी के अनुसार ज्योतिबा फूले चौक स्थित कंफेक्शनरी की दुकान पर मंगलवार शाम एक युवक पहुंचा व लगभग 38 हजार का समान निकलवा लिया। उसने दुकान पर बैठे 14 वर्षीय गोपाल से कहा कि वो टैंपो में समान रखकर पैसे देता हूं। गोपाल युवक के पीछे टैंपू तक गया व समान रखने के बाद युवक से पैसे देने को कहा। जिस पर युवक पैसे देने की बजाय गोपाल को भी टैंपू में बैठाकर सहारनपुर की ओर चला गया, जैसे ही युवक के गोपाल को साथ ले जाने की जानकारी परिजनों को मिली तो हड़कम्प मच गया। टैंपू छुटमलपुर जाने की जानकारी पर परिजन पुलिस को सूचना देने के साथ छुटमलपुर की ओर दौड़े, परन्तु जानकारी मिली की टैंपू सहारनपुर की ओर गया है, जिस पर परिजन सहारनपुर की ओर दौड़े। पुलिस भी परिजनों के साथ एसओ सतेंद्र कुमार राय के निर्देश पर बच्चे की तलाश में लग गयी। लगभग एक घण्टे बाद परिजनों को गोपाल नुमाइश कैम्प में कथा पंडाल के पास खड़ा मिला। गोपाल ने बताया कि युवक उसे यही छोड़कर भाग निकला। परिजनों ने टेम्पू चालक को भी पुलिस के हवाले किया है। पुलिस चालक से पूछताछ में लगी है।

chat bot
आपका साथी