गांव की गलियों को प्रधान ने कराया सैनिटाइज

नानौता ग्राम प्रधान ने मंगलवार को गांव आभा व नैनपुर की गली-मोहल्लों को सैनिटाइज कराया है। नवनिर्वाचित प्रधान अशोक कुमार द्वारा चलाए गए सफाई अभियान के तहत चार टैंकर में दवाई मिलाकर गांव आभा व नैनपुर को सैनिटाइज किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:14 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:14 PM (IST)
गांव की गलियों को प्रधान ने कराया सैनिटाइज
गांव की गलियों को प्रधान ने कराया सैनिटाइज

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता ग्राम प्रधान ने मंगलवार को गांव आभा व नैनपुर की गली-मोहल्लों को सैनिटाइज कराया है। नवनिर्वाचित प्रधान अशोक कुमार द्वारा चलाए गए सफाई अभियान के तहत चार टैंकर में दवाई मिलाकर गांव आभा व नैनपुर को सैनिटाइज किया गया।

इस दौरान ग्राम प्रधान द्वारा लोगों से शारीरिक दूरी का पालन करते हुए मास्क का प्रयोग किए जाने की अपील भी की गई। गांव को सैनिटाइज किए जाने में पूर्व प्रधान नईम खान व पूर्व प्रधान अल्ला रखा खान का सहयोग भी सराहनीय रहा।

सी-118, मास्क लगाएं सभी से दूरी भी बनाए रखें: प्रधान

संवाद सूत्र, गागलहेड़ी: नवनिर्वाचित प्रधानों द्वारा गांव में सफाई अभियान व गांव को सैनिटाइज करने का कार्य तेज गति से चलाया जा रहा है। खजूरी अकबरपुर में प्रधान नव बहार व ग्राम सचिव आनन्द देव शर्मा ने लोगों से मास्क लगाने व शारीरिक दूरी बनाए रखने की अपील की। सरकारी गाइड लाइन के मुताबिक खजूरी अकबरपुर के नवनिर्वाचित प्रधान नवबहार व ग्राम सचिव आनन्द देव शर्मा ने गांव में सफाई अभियान चलाकर गांव को स्वच्छ बनाने का बीड़ा उठाया। सफाई के बाद गांव में गली मोहल्लों में सैनिटाइज कराया। ग्राम हरोड़ा मुस्तकम के नवनिर्वाचित प्रधान सुलेमान ने गांव में नालों व गलियों में सफाई कराकर गांव को सैनिटाइज कराया।

कोरोना से बचाव को किया मास्क का वितरण

देवबंद: हिदू युवा वाहिनी के नगर प्रभारी आकाश पुंडीर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सुभाष चौक और मजनूवाला रोड पर बिना मास्क सड़क से गुजर रहे लोगों तथा रेहड़ा, रिक्शा व बाइक सवारों को मास्क का वितरण किया।

उन्होंने लोगों से अपील की कि वह बिना मास्क घरों से बाहर न निकले। भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचें तथा बहुत ज्यादा जरूरत पड़ने पर ही घरों से बाहर निकलें। उन्होंने कोरोना संक्रमण से बचाव को शासन, प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन पर अमल करने का आह्वान किया।

इस दौरान नगराध्यक्ष निर्वेश कुमार, नगर उपाध्यक्ष विकास राणा, ओम बिड़ला, अजय शर्मा व मनोज शर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी