हर्ष फायरिग मामले में समर्थक भी गिरफ्तार

तीतरों के गांव धानवा के प्रधान की जीत पर हर्ष फायरिग का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल प्रकरण में गुरुवार को समर्थक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 07:12 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 07:12 PM (IST)
हर्ष फायरिग मामले में समर्थक भी गिरफ्तार
हर्ष फायरिग मामले में समर्थक भी गिरफ्तार

सहारनपुर, जेएनएन। तीतरों के गांव धानवा के प्रधान की जीत पर हर्ष फायरिग का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल प्रकरण में गुरुवार को समर्थक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

इससे पूर्व पुलिस ने ग्राम प्रधान व उसके 13 समर्थकों पर चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन नहीं करने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। वहीं अब उसी के एक समर्थक पर किसी दूसरे वीडियो को एडिट कर इंटरनेट मीडिया पर गलत ढंग से वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। तीतरों कोतवाली प्रभारी विशाल श्रीवास्तव ने बताया कि नव निर्वाचित प्रधान बाबूराव के समर्थक व इसी गांव के निवासी अतुल कुमार ने विरोधियों को अपने पक्ष की दबंगता दर्शाने के लिए एक वीडियो को एडिट कर अपलोड किया था। हालांकि प्रधान पक्ष पर गांव में जुलूस निकालने और लोगों की भीड़ इकट्ठा करने के मामले में दर्ज मुकदमा अलग है। गिरफ्तार अतुल ने मीडिया को बताया कि प्रधान की जीत की खुशी में लोगों पर रौब गालिब करने को वीडियो को एडिट कर फेसबुक पर अपलोड किया था।

कोविड नियमों का पालन न करने पर 20 लोगों के चालान काटे

महंगी: कोरोना के बढ़ते मरीजों व मौतों के आंकड़े बढ़ने के बावजूद भी कुछ लोग सुधरने का नाम नही ले रहे हैं, जिससे पुलिस ने इनके खिलाफ अभियान चलाकर बिना मास्क के घूम रहे 20 लोगों के चालान काटे। बहलोलपुर चौकी प्रभारी केपी सिंह ने बताया कि बिना मास्क के 20 लोगों के चालान काटे गए है। साथ ही उनको कोविड नियमों का पालन करने की हिदायत दी। बढ़ते कोरोना के मरीजों की संख्या व मौतों के बावजूद भी लोग बाज नही आ रहे है। गांव में कुछ ही लोग मास्क लगा रहे है। अधिकांशत: लोग बिना मास्क के ही सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी