बलालखेड़ी को हराकर नकुड़ टीम ने जीता मैच

खेड़ा अफगान में क्रिकेट प्रतियोगिता का मैच बलालखेड़ी टीम व नकुड़ टीम के बीच खेला गया जिसमें बलालखेड़ी के कप्तान संजीव शर्मा ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट खोकर 20

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 07:29 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 07:29 PM (IST)
बलालखेड़ी को हराकर नकुड़ टीम ने जीता मैच
बलालखेड़ी को हराकर नकुड़ टीम ने जीता मैच

सहारनपुर, जेएनएन। खेड़ा अफगान में क्रिकेट प्रतियोगिता का मैच बलालखेड़ी टीम व नकुड़ टीम के बीच खेला गया, जिसमें बलालखेड़ी के कप्तान संजीव शर्मा ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट खोकर 208 रन का लक्ष्य विपक्ष टीम के समक्ष रखा। नकुड़ टीम के बोलरो की जमकर धुनाई करते बलालखेड़ी की तरफ से अर्चित शर्मा ने नौ गगनचुंबी छक्के व पांच शानदार चौकों की बदौलत बेहतरीन 102 रन व पिकू वर्मा ने 56 रन बनाकर टीम को बड़ा स्कोर देने में अहम भूमिका निभाई।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए नकुड़ टीम ने भी बलालखेड़ी तेज गेंदबाजों का जमकर सामना किया और 18.3 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त करते हुए छह विकेट से मैच जीत लिया। नकुड़ की तरफ से अब्दुल रहमान 35 ,वसीम 38, फैसल 46 व अरशद ने 36 रन की पारी खेली बलाल खेड़ी की तरफ से अर्चित शर्मा व मरगूब ने 2-2 शानदार विकेट लिए। मैन ऑफ दा मैच शानदार बल्लेबाजी व बोलिग की बदौलत अर्चित शर्मा चुना गया। मैच के अंपायर मास्टर देशराज व मोनू राठी रहे।

नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म का लगाया आरोप

गंगोह: नगर के एक मोहल्ला निवासी महिला ने दो भाइयों पर उसकी बेटी का अपहरण कर एक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

रविवार को पुलिस को दी तहरीर में बताया कि रविवार की सुबह उसकी कक्षा दस की छात्रा बेटी घर के आंगन के बाद घर के बाद बाहर गली में सफाई कर रही थी कि अचानक मोहल्ले के ही दो सगे भाइयों ने तमंचा दिखाकर उसे अपहरण कर साथ ले गए। इसके बाद आरोपित उसे अपने घर ले गए और नशीला पदार्थ सुंघाकर एक भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इससे पूर्व जब बेटी को तलाशा तो वो उनके घर में बदहवास हालत में पड़ी मिली। आरोप है कि उन्हें पहले तो घर में घुसने से रोका गया। फिर गालीगलौज करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी गई। पीड़िता ने पुलिस से मेडिकल कराकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

मामले के इंचार्ज आदेश पांचाल के अनुसार केस की जांच जारी है, दोषियों को बख्शा नही जायेगा।

एक अन्य मामले में पास के ही एक गांव निवासी व्यक्ति ने अपनी बेटी के साथ तीन भाइयों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। अब उसने जान को खतरा बताते हुए आरोपितों को पकड़ कर जेल भेजने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी