नगर पंचायत ने मोहल्लों को कराया सैनिटाइज

रामपुर मनिहारान में नगर पंचायत द्वारा रविवार को कस्बे के तमाम मोहल्लों की गलियों को सैनिटाइज कराया गया है। साथ ही लोगों से शासन की गाइडलाइन का पालन करने की भी अपील की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 07:34 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 07:34 PM (IST)
नगर पंचायत ने मोहल्लों को कराया सैनिटाइज
नगर पंचायत ने मोहल्लों को कराया सैनिटाइज

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान में नगर पंचायत द्वारा रविवार को कस्बे के तमाम मोहल्लों की गलियों को सैनिटाइज कराया गया है। साथ ही लोगों से शासन की गाइडलाइन का पालन करने की भी अपील की गई है।

रविवार को छुट्टी होने के बावजूद अधिशासी अधिकारी रामचंद्र मौर्य व नगर पंचायत चेयरमैन प्रतिनिधि विवेककात सिंह के नेतृत्व में सैनिटाइज अभियान चलाया गया, जिसका निरीक्षण तहसीलदार नितिन कुमार सिंह राजपूत द्वारा किया गया।

नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी रामचंद्र मौर्य ने कहा नगर पंचायत द्वारा प्रतिदिन सैनिटाइज अभियान चलाया जा रहा है सभी मोहल्लों में सैनिटाइज अभियान चल रहा है। उन्होंने सभी लोगों से घरों में रहने वे मास्क का प्रयोग करने की अपील की।

शिमलाना में 70 से अधिक व्यक्ति कोरोना पाजिटिव

जड़ौदापांडा: थाना क्षेत्र के गांव शिमलाना निवासी ग्राम प्रधान के भाई राजसिह ने बताया कि कोरोना का प्रकोप गांव में दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है, जिसके चलते नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान के साथ साथ गांव में 70 से भी अधिक व्यक्ति कोरोना पाजिटिव है । इसके बावजूद भी स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में जांच के लिए नही पहुंची न ही स्वास्थ्य विभाग के द्वारा कोई मेडिकल कीट वितरित की है। जबकि गांव में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भी बना हुआ है। यदि गांव में प्रशासन के द्वारा स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजकर कोरोना की जांच की जाए तो 100 से अधिक व्यक्ति कोरोना पाजिटिव निकलने की संभावना है। ग्रामीणों ने विभाग से गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजकर जांच कराने व कोरोना पीड़ितों को मेडिकल कीट वितरण करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी