ग्राहक बिना मास्क लगाए मिलेगा तो जुर्माना देगा दुकानदार

रामपुर मनिहारान में पुलिस कोरोना वायरस वायरस के खिलाफ लड़ी रह जा रही जंग में और भी मजबूती से खड़ी हो गई है। पुलिस ने दो दिन के भीतर 50 ऐसे लोगों के चालान काटे जो बिना मास्क लगाएं सड़कों पर चल रहे थे या फिर वाहन चला रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 11:18 PM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 11:18 PM (IST)
ग्राहक बिना मास्क लगाए मिलेगा तो जुर्माना देगा दुकानदार
ग्राहक बिना मास्क लगाए मिलेगा तो जुर्माना देगा दुकानदार

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान में पुलिस कोरोना वायरस वायरस के खिलाफ लड़ी रह जा रही जंग में और भी मजबूती से खड़ी हो गई है। पुलिस ने दो दिन के भीतर 50 ऐसे लोगों के चालान काटे, जो बिना मास्क लगाएं सड़कों पर चल रहे थे या फिर वाहन चला रहे थे।

इसके अलावा 16 चालान ऐसे भी काटे गए जो दुपहिया वाहन पर एक से ज्यादा बैठे दिखाई दिए। पुलिस ने बताया की बाइक पर चालक के अलावा केवल महिला बैठ सकती है अन्यथा चालान भुगतना पड़ेगा। दुकानदारों के पास बिना मास्क लगाए मिले ग्राहकों की जिम्मेदारी भी दुकानदारों की होगी। अब प्रशासन ने ग्राहकों को मास्क पहनाने या उसकी देख भाल का जिम्मा भी दुकानदारों के सिर पर मढ़ दिया है। इसके अलावा पुलिस टीम आज दिन भर बाजारों में घूमती रही व दुकान के भीतर या फिर दुकानों के बाहर बिना मास्क मिले ग्राहकों के चालान काटे। कस्बे के दुकानदारों में इस तुगलकी फरमान को लेकर आक्रोश है कि ग्राहक बिना मास्क लगाए दुकान पर मिला इसका जुर्माना दुकानदार क्यों भुगतना पड़ेगा।

chat bot
आपका साथी