बदमाशों ने दो परिवारों को गन प्वाइंट पर लेकर लाखों का डाका डाला

बेहट थाना मिर्जापुर क्षेत्र के गांव फतेहउल्लाहपुर उर्फ जाटोवाला के एक घर में दीवार फांद कर घर में गुस्से बदमाशों ने डाका डाला। बदमाशों ने यहां रह रहे दो परिवारों को गन प्वाइंट पर लेकर करीब लाखों रुपये के जेवरात व नकदी लूट ली।

JagranSun, 20 Jun 2021 07:23 PM (IST)
बदमाशों ने दो परिवारों को गन प्वाइंट पर लेकर लाखों का डाका डाला

सहारनपुर, जेएनएन। बेहट थाना मिर्जापुर क्षेत्र के गांव फतेहउल्लाहपुर उर्फ जाटोवाला के एक घर में दीवार फांद कर घर में गुस्से बदमाशों ने डाका डाला। बदमाशों ने यहां रह रहे दो परिवारों को गन प्वाइंट पर लेकर करीब लाखों रुपये के जेवरात व नकदी लूट ली। इसी बीच ग्रामीणों द्वारा हल्ला बोल देने पर बदमाश फरार हो गए। बदमाशों से भागते समय उनका एक बैग गिर गया, जिसमें से 6:5 लाख रुपए नगद व पिस्टल की गोलियां मिली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

ग्राम जाटोवाला निवासी रामकुमार गुप्ता के मकान में ही मोहम्मद दिलदार अपने परिवार के साथ किराए पर रहते हैं। शनिवार की रात करीब 1:30 बजे संख्या में 10 से अधिक बताए जा रहे नकाबपोश बदमाश दीवार फांद कर अंदर घुसे। इनमें से कुछ बदमाश मकान के मुख्य द्वार के पास खड़े हो गए, जबकि दो बदमाश छत पर चढ़े। बदमाशों ने सबसे पहले दिलदार को जगाया, जिस पर उससे कुछ दूरी पर सोयी पत्नी अनुबेग की नींद खुल गई तो उसने शोर मचा दिया। बदमाशों ने उसके लगभग दो साल के बच्चे को गोद में उठाकर धमकी दी कि यदि शोर मचाया तो इसे गोली मार देंगे। इस पर परिवार चुप हो गया। बदमाशों ने इस परिवार से एक सोने की चेन, अंगूठी व पेंडेंट लूटा। इसी बीच आहट सुनकर राम कुमार गुप्ता जैसे उठकर चले तो बदमाशों ने उनकी भी कनपटी पर तमंचा लगाया और कहा कि मास्टर जी घर में चलें और जो भी है हमें दे दें। राम कुमार गुप्ता अपने घर के बरामदे में पत्नी प्रेमवती व पौत्र आयुष तथा पौत्री आयुषी व नंदिनी के साथ सोए हुए थे। सभी को बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लेकर एक जगह बैठा लिया तथा दो बदमाशों ने घर को खंगाला। इस बीच पड़ोसी विजय शर्मा आहट सुनकर अपने घर की छत पर चढ़ गए। उन्हें जैसे ही बदमाशों का आभास हुआ तो उन्होंने चुपचाप ही इधर-उधर मोबाइल से फोन कर दिए। तब तक ग्रामीण इकट्ठे होकर रामकुमार गुप्ता के घर के बाहर पहुंच गए और बदमाशों को ललकारा। जिस पर बदमाश पीछे की दीवार फांद कर आम के बाग में कूदकर फरार हो गए। भागते हुए बदमाशों का बैग वहीं गिर गया। जिससे साढ़े छह लाख रुपये व कुछ कारतूस मिले। यह रुपए भी यहीं से लूटे गए थे।

रामकुमार गुप्ता ने बताया कि बदमाश घर से लगभग 20 तोले सोने के जेवरात तथा 75 हजार रुपये लूटकर ले गए हैं। बदमाश घर में लगभग 45 मिनट से अधिक रहे। इस बीच ग्रामीणों ने पुलिस को भी फोन से सूचना देनी थी। पुलिस बदमाशों के जाने के बाद पहुंची। पीड़ित परिवार का कहना है कि बदमाश 10 से अधिक संख्या में थे, जबकि सीओ रामकरण सिंह का कहना है कि चार-पांच बदमाशों ने लूट की है। राम कुमार गुप्ता के पुत्र मनोज गुप्ता की ओर से थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दे दी गई है।

इनसेट

रामकुमार के परिवार की जानकारी रखते थे बदमाश

घटना को अंजाम देने वाले बदमाश मास्टर राम कुमार गुप्ता के परिवार को भलीभांति जानते थे। इस बात का पता इसलिए चलता है कि जब बदमाश दिलदार के परिवार से लूटपाट कर रहे थे और राम कुमार गुप्ता वहां पहुंचे तो बदमाशों ने उन्हें कहां कि मास्टर जी आप घर में चलें। यही नहीं दिलदार के परिवार को भी यह बदमाश जानते थे। दिलदार इसी गांव के रहने वाले हैं लेकिन वह राम कुमार गुप्ता के घर में किराए पर रहते हैं उनका विद्यालय व घर इसी गांव में था जो बरसात में क्षतिग्रस्त हो गया था बदमाशों ने घटना को अंजाम देते हुए उस बात का भी जिक्र किया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.