आठ जनवरी को हड़ताल पर रहेंगे मेडिकल रिप्रजेंटेटिव

जागरण संवाददाता सहारनपुर उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड मेडिकल एंड सेल्स रिप्रजेंटेटिव एसोसिएशन के आह्वान पर स्थानीय इकाई ने भी लेबर कमीश्नर तथा सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा है साथ ही बताया कि वह भी आठ जनवरी का होने वाली एक दिवसीय हड़ताल में शामिल रहेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 11:39 PM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 11:39 PM (IST)
आठ जनवरी को हड़ताल पर रहेंगे मेडिकल रिप्रजेंटेटिव
आठ जनवरी को हड़ताल पर रहेंगे मेडिकल रिप्रजेंटेटिव

सहारनपुर जेएनएन। उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड मेडिकल एंड सेल्स रिप्रजेंटेटिव एसोसिएशन के आह्वान पर स्थानीय इकाई ने भी लेबर कमिश्नर तथा सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा है। साथ ही बताया कि वह भी आठ जनवरी का होने वाली एक दिवसीय हड़ताल में शामिल रहेंगे। हड़ताल एफएमआरएआइ के आह्वान पर पूरे देश में रहेगी।

एसोसिएशन के प्रधान मनीष साहनी ने ज्ञापन देने से पहले संबोधन में अपनी मांग रखते हुए कहा कि मेडिसन पर जीरो फीसद जीएसटी होनी चाहिए। साथ ही एसपी एक्ट 1976 से छेड़छाड़ बंद होनी चाहिए। हमारे काम के घंटे निर्धारित होने चाहिए। उन्होंने कहा कि मांग है कि रिप्रजेंटेटिव को न्यूनतम 21 हजार रुपये मिलने चाहिए। साथ ही सरकारी अस्पताल में भी काम करने का अधिकार दिया जाना चाहिए। ज्ञापन देने वालों में सहसचिव नंदन शर्मा, अनिल गुप्त, शम्मी पंवार, गौरव धीमान, अंशुल, शुभम, नीरज, दुर्गेश, अमर फरमान, अनिल तथा आसिफ व अमित उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी