विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान

नकुड़ कोतवाली में दर्ज कराए मुकदमा में नानौता के कुलदीप ने बताया कि गत वर्ष फरवरी में उसने बहन काकी उर्फ लक्ष्मी की शादी बाकरमाजरा के सुनील के साथ धूमधाम से की थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 07:45 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 07:45 PM (IST)
विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान
विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान

सहारनपुर, जेएनएन। नकुड़ कोतवाली में दर्ज कराए मुकदमा में नानौता के कुलदीप ने बताया कि गत वर्ष फरवरी में उसने बहन काकी उर्फ लक्ष्मी की शादी बाकरमाजरा के सुनील के साथ धूमधाम से की थी। उन्होंने क्षमता से अधिक दान दहेज भी दिया था। परंतु तभी से लक्ष्मी के ससुरालिये और दहेज देने की मांग करते रहे थे तथा उसकी बहन के साथ मारपीट की जाती थी। शनिवार की दोपहर पूर्व करीब साढ़े ग्यारह बजे सूचना पर जब बाकरमाजरा लक्ष्मी की ससुराल पहुंचे तो लक्ष्मी का शव फंदे पर झूल रहा था। पुलिस ने शव को उतारकर पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया है। मृतका के भाई ने पति सुनील, सास, ससुर, ननद,देवर व बिचौलिए को नामजद कर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। ----------------

बदमाशों ने चालक को बंधक बना ट्रैक्टर ट्राली लूटी

नकुड़: यमुनानगर मंडी में लकड़ी बेचने जा रहे ट्रैक्टर चालक को पेड़ से बांधकर बदमाश मय माल ट्रैक्टर-ट्राली लूट ले गये। सुबह होने पर राहगीरों ने चालक को बंधनमुक्त किया। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शनिवार की सुबह कोतवाली पहुंचे गांव हसनपुर लुहारी निवासी ट्रैक्टर चालक जोनी ने बताया कि शुक्रवार की करीब आधी रात वह अपने गांव से ट्रैक्टर-ट्राली में पापुलर व सफेदा की लकड़ियां भरकर यमुनानगर मंडी में बेचने के लिए चला था। बताया कि शनिवार की सुबह करीब ढाई बजे जैसे ही वह नकुड़ से करीब एक किलोमीटर दूर सरसावा रोड पर पहुंचा तो चार-पांच बदमाशों ने ट्रैक्टर रूकवा लिया और उसे पेड़ से बांधकर ट्रैक्टर-ट्राली को मय माल लेकर फरार हो गए। सुबह करीब सात बजे राहगीरों ने उसे पेड़ से खोला। उसके बाद पीड़ित चालक ने मामले की जानकारी ट्रेक्टर मालिक को दी तथा कोतवाली पहुंचकर पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया। चालक ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली में करीब 160 कुंतल माल भरा हुआ था। कोतवाल किरण पाल सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी