बुखार से एक ही परिवार के कई-कई लोग पीड़ित

खेड़ा अफगान ग्रामीण क्षेत्रों में वायरल बुखार बढ़ने के कारण बुखार ने ग्रामीणों पर कहर ढा रहा हैं। एक ही परिवार के कई कई लोग बुखार की चपेट में आने से लोगों में वह का माहौल है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 07:04 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 07:04 PM (IST)
बुखार से एक ही परिवार के कई-कई लोग पीड़ित
बुखार से एक ही परिवार के कई-कई लोग पीड़ित

जेएनएन, सहारनपुर। खेड़ा अफगान ग्रामीण क्षेत्रों में वायरल बुखार बढ़ने के कारण बुखार ने ग्रामीणों पर कहर ढा रहा हैं। एक ही परिवार के कई कई लोग बुखार की चपेट में आने से लोगों में वह का माहौल है। नकुड़ ब्लाक के गांव मानकपुर में वायरल बुखार का कहर जमकर बरस रहा है। मानकपुर गांव की जनसंख्या करीब 400 वोटर की है लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि गांव में 100 से अधिक लोग बुखार की चपेट में है, कोरोना जैसी महामारी के चलते लोग अधिक परेशान है। ग्रामीणों का कहना है कि बीते 15 दिन से गांव ने गांव में बुखार ने लोगों को अपनी चपेट में लिया हुआ है ग्रामीण इधर उधर से अपना उपचार करा रहे हैं जिससे स्वास्थ्य विभाग अनजान है। ग्रामीणों की मांग है कि गांव चिकित्सकों की टीम कैंप लगाकर जांच एवं दवाइयों का वितरण करें। इस समय गांव में लाल सिंह, विनोद, संसारवटी, कमलेश, सरवन कुमार, साहिल, बृजेश, गीताराम, अक्षय,पिकेश देवी,धीरज, वेदपाल, गुड्डी, राज सिंह आदि ग्रामीण बुखार की चपेट में है।

फरार आरोपितों को किया गिरफ्तार

मंगलवार को विवाद करने के बाद फरार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चौकी प्रभारी विपिन कुमार त्यागी ने बताया कि मंगलवार को एक पक्ष ने एकत्र होकर अफ्फान पुत्र नवाब को चाकू मारकर घायल कर दिया था,जिसको हायर सेंटर चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया था। आरोपी किशोर को घायल कर फरार हो गये थे। पुलिस ने तत्परता दिखाते फरार लोगो मे से तीन को गिरफ्तार कर लिया है।घायल के पिता नवाब ने आरोपितों के खिलाफ पुलिस मे तहरीर दी है।चौकी प्रभारी विपिन त्यागी ने कहा कि बाकी फरार लोगों को भी शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। मोहल्ले में तनाव को देखते हुये पुलिस बल तैनात किया हुआ है। तीन नशा तस्कर गिरफ्तार

एसआई सुरेश कुमार के नेतृत्व मे पुलिस ने नशे की तस्करी करने वालों के खिलाफ चलाये गये अभियान के तहद नल्हेडा तिराहे से तीन नशा तस्करों उस्मान व सलमान पुत्रगण जुल्फान तथा सलमान पुत्र सलीम निवासी दुमझेड़ी को 880 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिये।

chat bot
आपका साथी