भारत माता के वीर सपूतों को अनेक संस्थाओं ने दी श्रद्धांजलि

गंगोह में बुधवार को हुई हेलीकाप्टर दुर्घटना में सीडीएस विपिन रावत समेत सेना के 13 सैन्य अफसरों के निधन पर अनेक संस्थाओं ने गहरा दुख जताया है। इसे देश की महान क्षति बताया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 07:04 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 07:04 PM (IST)
भारत माता के वीर सपूतों को अनेक संस्थाओं ने दी श्रद्धांजलि
भारत माता के वीर सपूतों को अनेक संस्थाओं ने दी श्रद्धांजलि

सहारनपुर, जेएनएन। गंगोह में बुधवार को हुई हेलीकाप्टर दुर्घटना में सीडीएस विपिन रावत समेत सेना के 13 सैन्य अफसरों के निधन पर अनेक संस्थाओं ने गहरा दुख जताया है। इसे देश की महान क्षति बताया गया।

गुड छप्पर मार्ग स्थित नामदेव पब्लिक स्कूल में संपन्न हुई शोक सभा में प्रधानाचार्य रजनी राजपूत ने जनरल रावत के साहस भरी यादों को बच्चों को बताया। कहा उनका असमय जाना राष्ट्र के लिए बड़ी क्षति है। जनरल रावत की धर्म पत्नी के अलावा भारत मां के 12 अन्य सपूतों के खो देने का गम भी पूरे राष्ट्र को है। श्रद्धांजलि देने वालों में पंकज राजपूत, सचिन शर्मा, अरविद शर्मा, मनोज कौशिक, राजेंद्र कुमार, राहुल कुमार आदि मौजूद रहे। जयहिन्द सामाजिक संगठन कार्यालय पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में अध्यक्ष दानिश, सचिव शुभम अग्रवाल, नितिन सिघल, उमंग शर्मा, हर्षद बजाज आदि शामिल रहे। दो मिनट का मौन रखकर इन लोगों ने श्रद्धांजलि दी।

अरविद पाल सिंह कपूर की अध्यक्षता में मोहल्ला नीम तला स्थित कार्यालय पर सिम्मी वेलफेयर फाउंडेशन की शोक सभा में प्रदीप तायल, पल्लवी अरोड़ा, बलबीर सिंह, सपना टेबक आदि शामिल रहे। कला निकेतन परिवार ने भी इसे देश के लिए महान क्षति बताया।

संवेदनशील मतदान केंद्रों पर रखें नजर: एसडीएम

नकुड़: एसडीएम अजय अम्बुष्ट ने विधान सभा चुनाव के मद्देनजर ब्लाक सभागार में आयोजित बैठक में राजस्व कर्मचारियों को अति संवेदनशील व संवेदनशील मतदान केंद्रों पर नजदीकी निगाह रखने व संवेदनशीलता कम करने के निर्देश दिए हैं।

एसडीएम ने कहा कि किसी भी चुनाव को शांति पूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए कर्मचारियों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। उन्होंने लेखपालों को सभी संवेदनशील व अति संवेदनशील मतदान केन्द्रों की संवेदनशीलता कम करने के लिए काम करने व ऐसे केंद्रों पर किसी भी विवाद की सूचना उन्हें उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। तहसीलदार राधेश्याम शर्मा व राजस्व निरीक्षक संजय सिंह, हल्का लेखपाल व राशन विक्रेता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी