झगड़ा निपटाने गई पुलिस पर हमला, दो सिपाही घायल

गाड़ो के चौक मोहल्ले में एक झगड़े को सुलझाने गई पुलिस पर कुछ युवकों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले में दो सिपाही जख्मी हो गए। पुलिस ने वहां से भागकर जान बचाई। बाद में पुलिस ने दबिश देकर दो आरोपितों को पकड़ लिया जिनके पास से लाठी-डंडे मिले हैं। दोनों को पुलिस ने जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 10:22 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:22 PM (IST)
झगड़ा निपटाने गई पुलिस पर हमला, दो सिपाही घायल
झगड़ा निपटाने गई पुलिस पर हमला, दो सिपाही घायल

सहारनपुर, जेएनएन। गाड़ो के चौक मोहल्ले में एक झगड़े को सुलझाने गई पुलिस पर कुछ युवकों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले में दो सिपाही जख्मी हो गए। पुलिस ने वहां से भागकर जान बचाई। बाद में पुलिस ने दबिश देकर दो आरोपितों को पकड़ लिया, जिनके पास से लाठी-डंडे मिले हैं। दोनों को पुलिस ने जेल भेज दिया।

रविवार रात गाड़ो के चौक मोहल्ले में दो पक्षों में लाठी-डंडे चलने की जानकारी मिलने पर दारोगा सुबोध कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर गए थे और झगड़े को सुलझाने का प्रयास किया। तभी आधा दर्जन से अधिक युवकों ने पुलिस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। हमले में सिपाही प्रवेश कुमार व दीपक कुमार जख्मी हो गए। स्थिति बिगड़ती देख सुबोध कुमार ने थाने से फोर्स बुला ली और मौके से सुफियान उर्फ लल्लू और रहमान पुत्रगण फुरकान निवासी गाड़ो का चौक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उनका मोहल्ले के ही कुछ युवकों से झगड़ा हो गया था। दारोगा सुबोध कुमार ने सुफियान उर्फ लल्लू, रहमान, हाजी सुलतान उर्फ काकू, फैजान उर्फ इल्ली, जीशान उर्फ नानू, आकिब निवासीगण गाड़ो का चौक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी मंडी बिजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया है। बाकी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

अखबार के पैसे मांगने पर कर्मयोगी पर जानलेवा हमला

सहारनपुर : मंडी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हलवाई हट्टा के रहने वाले एक व्यक्ति ने मात्र साढ़े चार सौ रुपये के लिए एक कर्मयोगी पर जानलेवा हमला कर दिया। कर्मयोगी ने मंडी थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी मंडी बिजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है।

मंडी कोतवाली क्षेत्र की मोहित विहार कालोनी के रहने वाले प्रदीप अग्रवाल पुत्र स्व. सत्यप्रकाश अग्रवाल ने बताया कि वह बरसों से अखबार बांटने का काम करते आ रहे हैं। वह कई सालों से हलवाई हट्टा निवासी एक व्यक्ति के यहां भी अखबार डालते हुए आ रहे हैं। कर्मयोगी प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि इस व्यक्ति पर 450 रुपये बकाया चल रहा है। सोमवार की सुबह जब वह अखबार डालने के लिए पहुंचा तो आरोपित ने पैसे देने से मना कर दिया, जिसके बाद आरोपित ने लोहे की राड से हमला किया। उसके साथ लात-घूसों से मारपीट की। विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। साथ ही धमकी दी कि यदि उसने अखबार बंद किया तो वह पूरे शहर में उसे अखबार नहीं बांटने देगा। किसी तरह से कर्मयोगी ने अपनी जान बचाई और पुलिस को सूचना दी। हालांकि आरोपित नहीं मिला। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी