रालोद की दबथुवा में होने वाली रैली को सफल बनाएं : नीरपाल

ाष्ट्रीय लोकदल की लोक संकल्प समिति के सदस्य चौधरी नीरपाल सिंह ने सात दिसंबर को मेरठ के दबथुवा में होने वाली राष्ट्रीय लोकदल की महारैली में पहुंचने के लिए कार्यकर्ताओं से आह्वान किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 07:37 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 07:37 PM (IST)
रालोद की दबथुवा में होने वाली रैली को सफल बनाएं : नीरपाल
रालोद की दबथुवा में होने वाली रैली को सफल बनाएं : नीरपाल

सहारनपुर, जेएनएन। राष्ट्रीय लोकदल की लोक संकल्प समिति के सदस्य चौधरी नीरपाल सिंह ने सात दिसंबर को मेरठ के दबथुवा में होने वाली राष्ट्रीय लोकदल की महारैली में पहुंचने के लिए कार्यकर्ताओं से आह्वान किया। हकीकत नगर कैंप कार्यालय पर रालोद कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए चौधरी नीरपाल सिंह ने कहा कि मेरठ की महारैली इतिहास लिखेगी। सहारनपुर से बसों व ट्रेन द्वारा तथा अपने निजी वाहनों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर अपने नेता जयंत चौधरी के विचारों को सुने। मिशन-2022 को कामयाब करने के लिए कार्यकर्ता कमर कस ले उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार बनने जा रही है, जिसमें सबको न्याय मिलेगा। युवा महानगर अध्यक्ष रिकू सोनकर ने कहा कि सात दिसंबर को सहारनपुर नगर से सैकड़ों कार्यकर्ता मेरठ जाएंगे।

बैठक में चौधरी अरविद मलिक, सपन कुमार, जितेंद्र सिंह, सुशील कुमार, राजीव चौधरी, योगेश धीमान, राहुल कश्यप, विपिन शर्मा, चौधरी नरेंद्र सिरोही, कमल आदि उपस्थित रहे।

बच्चों को शिक्षा के प्रति प्रेरित करें: अमरीश

नागल: कस्बे के भाटखेड़ी रोड पर विद्यालय प्रबंध समिति उन्मुखीकरण कार्यशाला लगी, जहां छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

शुक्रवार को कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती वंदना के साथ किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अमरीश कुमार ने कहा कि विद्यालय प्रबंध समिति अपने गांव में बैठक करे। मंथन के बाद अभिभावकों को सरकार द्वारा छात्र छात्राओं के लिए ड्रेस, जूता, मोजा, स्वेटर, बैग आदि के लिए दी गई धनराशि का सदुपयोग कराएं। खंड विकास अधिकारी ने विकलांग छात्र छात्राओं के लिए विद्यालय परिसर में रैंप तथा शौचालय निर्माण सरकार की प्राथमिकता बताया। कार्यक्रम को इसके अलावा खंड शिक्षा अधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा, बाल विकास परियोजना अधिकारी डॉ अनीता सोनकर, ब्लाक प्रमुख संजना चौधरी ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन नीरज शर्मा ने किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से अवधेश कुमार शर्मा, शान मियां , स्वतंत्र कुमार, अजय कुमार, अरविद, रजनीश कुमार, बाबूराम, केपी सैनी आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी