हिदू संगठनों ने पुलिस को दी तहरीर, कार्रवाई की मांग

गाजियाबाद के लोनी में बुजुर्ग के साथ की गई मारपीट मामले में की गई उलमा की बयानबाजी पर हिदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने कड़ा रोष जताते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:16 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:16 PM (IST)
हिदू संगठनों ने पुलिस को दी तहरीर, कार्रवाई की मांग
हिदू संगठनों ने पुलिस को दी तहरीर, कार्रवाई की मांग

सहारनपुर, जेएननए। गाजियाबाद के लोनी में बुजुर्ग के साथ की गई मारपीट मामले में की गई उलमा की बयानबाजी पर हिदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने कड़ा रोष जताते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

कुछ दिन पूर्व सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई थी। जिसमें लोनी (गाजियाबाद) के एक बुजुर्ग को कुछ युवकों द्वारा मारपीट करते हुए दिखाया गया था। इस मामले में कई उलमा ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए इस तरह की घटनाओं को चुनावी माहौल तैयार करने वाला बताया था। उलमा की बयानबाजी से खफा हिदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने बजरंग दल के प्रांत संयोजक विकास त्यागी और विहिप जिला कार्याध्यक्ष डा.वीरेंद्र चौधरी के नेतृत्व में शुक्रवार को कोतवाली पहुंच प्रभारी निरीक्षक अशोक सोलंकी को तहरीर सौंपी। कहा गया कि उलमा ने जानबूझकर हिदू धर्म का अपमान करने के लिए ऐसा बयान दिया है। इस तरह की बयानबाजी से धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने और अशांति पैदा होने की आशंका है। इसलिए बयानबाजी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। इस मौके पर अमित वशिष्ठ, जिला संयोजक अक्षय धीमान, अमित चौधरी, हरीश शर्मा व अनिल प्रधान आदि मौजूद रहे।मोईन सिद्दीकी

chat bot
आपका साथी