संगीत के जरिए पढ़ा रहे स्वच्छता का पाठ

नगर को साफ सुथरा रखने के लिए गाड़ी वाला आया घर से कूड़ा निकाल.. अपील संगीत के साथ नगर पंचायत की गाड़ी से की जा रही है। नगर पंचायत चेयरपर्सन की इस पहल को नगर वासियों द्वारा खूब सराहा जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 10:53 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 06:05 AM (IST)
संगीत के जरिए पढ़ा रहे स्वच्छता का पाठ
संगीत के जरिए पढ़ा रहे स्वच्छता का पाठ

सहारनपुर, जेएनएन। नगर को साफ सुथरा रखने के लिए गाड़ी वाला आया, घर से कूड़ा निकाल.. अपील संगीत के साथ नगर पंचायत की गाड़ी से की जा रही है। नगर पंचायत चेयरपर्सन की इस पहल को नगर वासियों द्वारा खूब सराहा जा रहा है।

नगर पंचायत चेयरपर्सन नसीम फात्मा द्वारा इस बार ईद उल अजहा और रक्षाबंधन पर नगर को साफ सुथरा रखने के लिए की गई पहल में इस बार नगर के गली गली मोहल्ला मोहल्ला में घूम घूम कर गाड़ी वाला आया। घर से कूड़ा निकाल इस अपील को एक संगीत के साथ नगर पंचायत की गाड़ी से की जा रही है। जैसे ही संगीत के साथ लोग इस अपील को सुनते हैं तो वह बिना किसी देरी के घरों से गंदगी और कूड़े कचरे को लेकर बाहर आ जाते हैं, जिसे तुरंत सफाई कर्मी उठाकर गाड़ी में भरकर ले जाते हैं।

नगर पंचायत द्वारा की गई सफाई व्यवस्था, फागिग और सैनिटाइजेशन आदि के छिड़काव की मुस्लिम सभासद रिहाना प्रवीण, शादाब खान, समरीन सिद्दीकी, हाजी चौधरी अब्बास, हाजी चौधरी हाशिम, शहजाद सहित व्यापार संगठन के उपाध्यक्ष सलमान मलिक, हकीम मौलवी सदाकत खान, मौलवी असद अली आदि उलेमाओं सहित आम नागरिकों ने सराहाते हुए कहा गया कि जिस तरह से सभी व्यवस्थाओं को अमली जामा पहनाया गया यह सराहनीय है।

chat bot
आपका साथी