अवैध खनन के मामले में मुकदमा

कोतवाली पुलिस ने अवैध खनिज से भरी चार ट्रैक्टर ट्राली पकड़े जाने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

JagranMon, 29 Nov 2021 05:55 PM (IST)
अवैध खनन के मामले में मुकदमा

सहारनपुर, जेएनएन। कोतवाली पुलिस ने अवैध खनिज से भरी चार ट्रैक्टर ट्राली पकड़े जाने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार पांडेय ने बताया कि रविवार को उन्हें सूचना मिली कि अवैध खनिज से भरी चार ट्रैक्टर ट्रालियां गांव हरिपुर की ओर आ रही है, इस पर पुलिस ने गांव हरिपुर के जंगल के पास ट्रैक्टर ट्रालियों को रोक लिया। इस पर पुलिस को देख उनके चालक फरार हो गए। पुलिस ट्रैक्टर ट्रालियों को कोतवाली ले आई। पुलिस ने इन्हें सीज करने के साथ ही उनके चालकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पंपिग सेट से इंजन किया चोरी

महंगी: ग्राम मोहम्मदपुर गुर्जर के किसान राजकुमार पुत्र कंवरपाल ने तीतरों थाने में तहरीर देकर बताया कि रात्रि में चोरों ने उसके खेत में रखा पंपिग सेट इंजन चोरी कर लिया। इसका सुबह पता चला। किसान ने कोतवाली प्रभारी से उचित कार्रवाई करने की मांग की है। श्रम निरीक्षक के न आने से श्रमिक निराश

गंगोह : काफी समय से सोमवार को नगर में श्रम निरीक्षक के न आने से बाजार पूरी तरह खुलने लगे हैं। इससे श्रमिक वर्ग में फिर से निराशा आ गई है।

नगर में पिछले कई दशक से सोमवार को प्रशासन द्वारा बाजार का साप्ताहिक अवकाश घोषित किया हुआ है। अवकाश के बावजूद दुकानें बिना किसी भय के सामान्य दिनों की तरह खुलती हैं। दुकानदारों के अवकाश न रखने के कारण श्रमिक वर्ग बेहद परेशान इसलिए था कि उन्हें अपने आवश्यक कार्यो के लिए भी समय नहीं मिल पाता था। श्रमिक वर्ग लगातार अपनी मांग से प्रशासन को अवगत करा रहा था परन्तु लंबे समय से किसी को यह ही पता नहीं था कि इस क्षेत्र के श्रम निरीक्षक कौन हैं। योगी सरकार बनने के बाद अधिकारी भी सतर्क हो गए थे। श्रम निरीक्षक के लगातार आने से बाजार बंदी पर कुछ असर पड़ा था। कुछ दिन से पुराने बाजार में निरीक्षक के न आने से फिर से दुकानें खुलने लगी हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.