कहासुनी के बाद दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, युवती समेत छह घायल

इलेक्ट्रानिक का सामान बेचने वाले दुकानदार और ग्राहक के बीच कहासुनी के बाद दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और जमकर मारपीट हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 10:48 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 10:48 PM (IST)
कहासुनी के बाद दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, युवती समेत छह घायल
कहासुनी के बाद दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, युवती समेत छह घायल

सहारनपुर जेएनएन। इलेक्ट्रानिक का सामान बेचने वाले दुकानदार और ग्राहक के बीच कहासुनी के बाद दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और जमकर मारपीट हुई। इसमें दोनों पक्षों से एक युवती समेत छह लोग घायल हो गए। घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस का कहना है किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

नगर के मोहल्ला पत्थर का कुआं पर मदनलाल की इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान है। सोमवार शाम मोहल्ला अंदरुन कोटला निवासी शाहरुख दुकान पर पहुंचा और दुकानदार मदनलाल से खरीदी गई बिजली की मोटर में गड़बड़ी बताते हुए उसे बदलने को कहा। इसी को लेकर उनके बीच कहासुनी के बाद गाली-गलौज हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग वहां पहुंच गए और उनमें लाठी-डंडे चलने लगे। झगड़े में एक पक्ष का शाहरुख, आबाद और मुनतरीन जबकि दूसरे पक्ष के मदनलाल, मोहित और वरुण घायल हो गए। मामला अलग-अलग सम्प्रदाय के लोगों के बीच होने के कारण सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत कराते हुए घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से शाहरुख, मोहित सहित तीन लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। एक पक्ष के मदनलाल का आरोप था कि शाहरुख खरीदी गई वाशिग मशीन की मोटर जबरन बदलवाना चाह रहा था, जबकि मोटर की कोई गारंटी नहीं थी। उधर, शाहरुख के मुताबिक मोटर खरीदने के बाद से चली ही नहीं और वह मोटर बदलना चाहता था। पुलिस का कहना है किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी