संवेदनशील मतदान केंद्रों पर रखें नजर: एसडीएम

नकुड़ एसडीएम अजय अम्बुष्ट ने विधान सभा चुनाव के मद्देनजर ब्लाक सभागार में आयोजित बैठक में राजस्व कर्मचारियों को अति संवेदनशील व संवेदनशील मतदान केंद्रों पर नजदीकी निगाह रखने व संवेदनशीलता कम करने के निर्देश दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 07:43 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 07:43 PM (IST)
संवेदनशील मतदान केंद्रों पर रखें नजर: एसडीएम
संवेदनशील मतदान केंद्रों पर रखें नजर: एसडीएम

सहारनपुर, जेएनएन। नकुड़ एसडीएम अजय अम्बुष्ट ने विधान सभा चुनाव के मद्देनजर ब्लाक सभागार में आयोजित बैठक में राजस्व कर्मचारियों को अति संवेदनशील व संवेदनशील मतदान केंद्रों पर नजदीकी निगाह रखने व संवेदनशीलता कम करने के निर्देश दिए हैं।

एसडीएम ने कहा कि किसी भी चुनाव को शांति पूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए कर्मचारियों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। उन्होंने लेखपालों को सभी संवेदनशील व अति संवेदनशील मतदान केन्द्रों की संवेदनशीलता कम करने के लिए काम करने व ऐसे केंद्रों पर किसी भी विवाद की सूचना उन्हें उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। तहसीलदार राधेश्याम शर्मा व राजस्व निरीक्षक संजय सिंह, हल्का लेखपाल व राशन विक्रेता मौजूद रहे।

वैक्सीनेशन शिविर आयोजित

अंबेहटा: नगर के मोहल्ला गाडान स्थित दानिश जहीर व सुल्तान मेंबर के आवास पर वैक्सीनेशन शिविर का शुभारंभ डा. अब्दुल कादिर ने किया। सीएचसी प्रभारी डॉ ओमबीर ने कहा कि मजदूर व दुकानदारो को दिन मे टीका लगवाने का समय नहीं मिल पाता है। इस दौरान जहीर उर्फ काला, काजी सलीम, दानिश जहीर, आरिफ जहीर, अंशुल कश्यप, राहुल जैन, उज्जवल छलेरिया, पप्पू गाड़ा, अशरफ, मुकर्रम, इमरान, नदीम सहित स्वास्थय विभाग की टीम मौजूद रही।

-----------

वारंटी को भेजा जेल

संवाद सूत्र, खेड़ा अफगान: अंबेहटा पुलिस ने एक वारंटी को गिरफ्तार कर जेल भेजा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहारनपुर आकाश तोमर के सख्त आदेशों का पालन करते हुए एसपी देहात के निर्देशन पर क्षेत्राधिकारी नकुड़ अरविद कुमार पुंडीर व थानाध्यक्ष हृदय नारायण सिंह के कुशल नेतृत्व में अंबेहटा चौकी इंचार्ज विपिन त्यागी के द्वारा लगातार वारंटियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। गुरुवार को फिर एक वारंटी को गिरफ्तार कर पहुंचाया जेल। लियाक़त उफऱ् बुद्धू पुत्र रफीक अहमद निवासी ग्राम धौराला थाना नकुड़ काफी समय से फरार चल रहा था। अंबेहटा चौकी इंचार्ज विपिन त्यागी ने अपनी टीम के साथ वारंटी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

विश्व एड्स दिवस पर सेमिनार

नकुड़: केएलजीएम इंटर कालेज में विश्व एड्स दिवस के अवसर पर एनसीसी कैडेट्स के लिए एक सेमिनार का आयोजन किया गया। 86 यू पी बटालियन एनसीसी सहारनपुर के कमांडिग आफिसर कर्नल आरके चौहान व एडम आफिसर कर्नल रंजीत सिंह के निर्देशन में हुए कार्यक्रम में प्रभारी चिकित्सक डा. नीता यादव ने कैडेट्स को ह्यूमेन इम्म्यूनों डेफिशिएंसी वायरस के विषय में विस्तार से बताया। प्रधानाचार्य राकेश कुमार गुप्ता व एनसीसी प्रभारी लेफ्टिनेंट गौरव मिश्र ने भी विचार रखे। कार्यक्रम में बटालियन से आये हवलदार भूपेंद्र सिंह, अनूप सिंह, अखिलेश द्विवेदी, सीनियर कैडेट कोशिन्द्र सहित 76 कैडेट्स ने प्रतिभाग किया।

chat bot
आपका साथी