ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रणता ऐश्वर्या ने किया मंडी समिति का निरीक्षण

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट एसडीएम प्रणता ऐश्वर्या ने मंडी समिति का औचक निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान उन्होंने सभी अभिलेखों की बारीकी से जांच की और कड़े निर्देश दिए कि मंडी में आने वाले किसानों को कोई परेशानी ना हो ओर किसानों को शासन द्वारा जारी सभी योजनाओं को लाभ मिले।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 05:36 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 05:36 PM (IST)
ज्वाइंट मजिस्ट्रेट  प्रणता ऐश्वर्या ने किया मंडी समिति का निरीक्षण
ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रणता ऐश्वर्या ने किया मंडी समिति का निरीक्षण

जेएनएन, सहारनपुर। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट एसडीएम प्रणता ऐश्वर्या ने मंडी समिति का औचक निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान उन्होंने सभी अभिलेखों की बारीकी से जांच की और कड़े निर्देश दिए कि मंडी में आने वाले किसानों को कोई परेशानी ना हो ओर किसानों को शासन द्वारा जारी सभी योजनाओं को लाभ मिले।

गुरुवार को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट एसडीएम प्रणता ऐश्वर्या ने मंडी समिति के कार्यालय में पहुंचकर औचक रुप से पहुंचकर सभी अभिलेखों का निरीक्षण किया और कर्मचारियों की उपस्थिति रजिस्टर में उपस्थिति चैक की एक कर्मचारी की अनुपस्थिति पर रजिस्टर में गैर हाजरी लगाई। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट एसडीएम प्रणता ऐश्वर्या ने मंडी में आने किसानों के द्वारा लाये जाने वाली आवक सब्जी आदि खरीद की जानकारी ली तथा मंडी समिति की आय व्यय रजिस्टर चैक किए। उन्होंने मंडी समिति में धान खरीदआदि के रजिस्टर सीसीटीवी कैमरों की जांच की।

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट एसडीएम प्रणता ऐश्वर्या ने अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश दिए की मंडी समिति मे सब्जी व अपनी फसल को बेचने आने वाली किसी भी किसान को कोई परेशानी ना हो तथा शासन की प्रत्येक योजना का लाभ किसानों को मिले इसके लिए सभी लोग प्राथमिकता से कार्य करें। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट एसडीएम प्रणता ऐश्वर्या के इस निरीक्षण से मंडी समिति अधिकारी कर्मचारियों में हड़कंप मचा रहा।

सयुस के नवनियुक्त राष्ट्रीय सचिव का किया भव्य स्वागत

समाजवादी युवजन सभा के नवनियुक्त राष्ट्रीय सचिव नितिन यादव उर्फ योगेंद्र का सहारनपुर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकालकर जोरदार स्वागत किया। पार्टी कार्यालय पर पहुंच उन्होंने चौधरी रामशरण दास व चौधरी यशपाल सिंह के चित्रों पर पुष्प अर्पित किये। उन्होंने सपा को जिताने का संकल्प लेते हुए युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का आभार जताया।

जनपद में पहुंचने पर नितिन यादव का गागलहेडी, कैलाशपुर, सड़क दूधली, जेल चुंगी पर कार्यकर्ताओं ने फूलमालाओं से स्वागत किया। इसके बाद घंटाघर पहुंचने पर शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किये। इस दौरान उनके साथ सपा जिलाध्यक्ष चौधरी रुद्रसेन, प्रदेश उपाध्यक्ष जगपाल दास, पूर्व एमएलसी उमर अली, सपा लोहिया वाहिनी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर यादव, पूर्व मंत्री सरफराज खान, मांगेराम कश्यप, उदयवीर सिंह, अब्दुल वाहिद, अब्दुल गफूर, नवाब प्रधान, वीरेंद्र कुमार, कुलदीप यादव, रविकांत यादव, प्रवीण बांदुखेडी, रुबी, बबली, रानी खान आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। नितिन यादव ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद फहद का आभार जताया। कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें दी गई है उसे पूरा करने का प्रयास किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी