आइपीएमएम का जीटीवी पर आज से होगा धमाल

आइपीएल की तर्ज पर म्यूजिक का महासंग्राम इंडियन म्यूजिक प्रीमियर लीग का शुक्रवार रात जीटीवी पर आगाज होगा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 10:33 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 10:33 PM (IST)
आइपीएमएम का जीटीवी पर आज से होगा धमाल
आइपीएमएम का जीटीवी पर आज से होगा धमाल

सहारनपुर, जेएनएन। आइपीएल की तर्ज पर म्यूजिक का महासंग्राम इंडियन म्यूजिक प्रीमियर लीग का शुक्रवार रात जीटीवी पर आगाज होगा। सहारनपुर की सेलिब्रिटी सिगर रूपाली जग्गा शो में अपने गीत की प्रस्तुति देगी। शो की छह टीमों में एक पंजाब लायंस की टीम में रूपाली जग्गा के साथ मिक्का सिंह, आसीस कौर, दिव्या कुमार और शहनाज शामिल हैं। टीम के मालिक अभिनेता बाबी देओल हैं।

सहारनपुर के साहिब जी नगर निवासी रूपाली जग्गा ने संगीत की दुनिया में डेढ़ दशक पूर्व कदम रखा था। वर्ष-2008 में 9-एक्स चैनल पर चक दे बच्चे शो की फाइनलिस्ट रही थी। वर्ष-2010 में स्टार प्लस पर छोटे उस्ताद तथा इंडियन आइडियल-2014 में टाप-20 में शामिल रही थीं। टीवी शो सारे-गा-मा-पा-2016 में सेकेंड रनर अप रही थीं। इसके बाद रूपाली ने पीछे मुड़कर नही देखा। प्ले बैक सिगर के रूप में देश-दुनिया में पहचान बनाई। पिछले पांच वर्षों के दौरान रूपाली देश-विदेश में 200 शो कर चुकी हैं। इनमें विदेशों में 16 शो रहे है। अभिनेता सलमान खान शो का जीटीवी पर जनवरी से आईपीएमएल का प्रोमो दे रहे हैं। शुक्रवार को शो की ओपनिग, 27 को सुपर मैच और 28 को लीग मैच देखा जा सकेगा।

अरविद ने की पीसीएस की परीक्षा पास

संवाद सूत्र, चिलकाना: कस्बे के अरविद पुत्र राजकुमार द्वारा पीसीएस की परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है। नगर पंचायत की पूर्व चेयरमैन सुरैया जमाल के आवास पर हुए स्वागत समारोह में पूर्व चेयरमैन सुरैया जमाल एवं प्रतिनिधि रहे कांग्रेस नेता जायर हुसैन चांद ने पीसीएस परीक्षा में चयन होने वाले होनहार अरविद कुमार का माला पहनाकर व मुंह मीठा कराकर गर्मजोशी से स्वागत किया तथा कस्बे एवं क्षेत्र के लिये गौरवमयी अनुभूति बतायी। इस पर जैन समाज सुल्तानपुर के संरक्षक पूर्व सभासद सुधीर जैन, हाजी इमरान अंसारी, यूनुस कुरैशी, मरगूब अंसारी, सभासद मो. अमजद, अब्दुल कदीर, आमिर जैदी एडवोकेट तथा राजकुमार आदि कस्बे के कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी