मास्क नहीं लगाने वालों के काटे चालान

जड़ौदापांडा में थाना पुलिस ने मोरा चौकी व कस्बे में अभियान चलाकर मास्क नहीं लगाने वाले वाहन चालकों के चालान काटे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 08:19 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 08:19 PM (IST)
मास्क नहीं लगाने वालों के काटे चालान
मास्क नहीं लगाने वालों के काटे चालान

सहारनपुर, जेएनएन। जड़ौदापांडा में थाना पुलिस ने मोरा चौकी व कस्बे में अभियान चलाकर मास्क नहीं लगाने वाले वाहन चालकों के चालान काटे हैं।

शुक्रवार को मोरा चौकी प्रभारी रामबीर सिह ने पुलिस बल के साथ कस्बे में अभियान चलाया। इस दौरान मास्क नहीं लगाने वालों के चालान काटे गए। उसके उपरांत कस्बे के महाराणा प्रताप चौक पर अभियान चलाया गया। चौकी प्रभारी रामबीर सिंह ने भी लोगों से अपील की कि सरकारी गाइडलाइन का पालन करें।

जरुरतमंदों के लिए हाथ आगे बढ़ाया

गंगोह: कस्बे में उद्यमी योगेंद्र गर्ग ने कोरोना से पीड़ित जरुरतमंदों के इलाज के लिए आर्थिक मदद व दवा आदि की सहायता देने की घोषणा की है। उन्होंने अपना मोबाइल नंबर 9412232360 सार्वजनिक कर कहा कि कोरोना से पीड़ित जरूरतमंद संपर्क कर सकता है।

हवन पूजन के साथ की पंचमुखी हनुमान की मूर्ति स्थापित

नानौता: नगर के दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे स्थित शनिधाम में कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए विधि-विधान के साथ हवन-पूजन कर पंचमुखी हनुमान की मूर्ति स्थापित की गई है। इस दौरान प्रसाद भी वितरित किया गया।

शुक्रवार को शनि जयंती पर पं. रमेश चंद शर्मा के दिशा निर्देशन में कमेटी अध्यक्ष हरियाणा के बराड़ा निवासी देवेन्द्र राणा, डा. रामकुमार पुंडीर, उर्मिला देवी, वंदना चौहान, सुधीर राणा, डा. पूनम पुंडीर, ईशु, यक्ष, रविन्द्र, रमेश राणा, अंजना राणा, दिनेश पुंडीर आदि श्रद्धालुओं ने हवन-पूजन कर पंचमुखी हनुमान की मूर्ति की स्थापित की।

गौरतलब है कि आज ही के दिन सन 2016 में मन्दिर में भगवान शनिदेव जी महाराज द्वारा स्वत स्थान ग्रहण करने के चलते सिद्धपीठ की स्थापना हुई थी। मान्यता है कि सिद्धपीठ के समक्ष सच्चे मन से मांगी गई मनोकामना पूर्ण होती है। कार्यक्रम इस दौरान रामभूल सिंह, संजय वीर राणा, नराताराम राणा, प्रदीप पुण्डीर, दिनेश सिंह, वरुण शर्मा, राजू पाल, रेणु, अंजू, काम सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी