नोडल अधिकारी व डीएम ने किया निरीक्षण

जिले के नोडल अधिकारी और डीएम ने मुजफ्फराबाद में पीएचसी ओर बीडीओ कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने प्रभारियों की अनुपस्थिति और बदहाल सफाई व्यवस्था पर नाराजगी जताई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 09:49 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 09:49 PM (IST)
नोडल अधिकारी व डीएम ने किया निरीक्षण
नोडल अधिकारी व डीएम ने किया निरीक्षण

सहारनपुर, जेएनएन। जिले के नोडल अधिकारी और डीएम ने मुजफ्फराबाद में पीएचसी ओर बीडीओ कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने प्रभारियों की अनुपस्थिति और बदहाल सफाई व्यवस्था पर नाराजगी जताई।

लॉकडाउन के बीच नोडल अधिकारी बीएल मीणा और डीएम अखिलेश कुमार सिंह रविवार को अचानक पहले ब्लॉक मुख्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने बीडीओ रविप्रकाश आदि से जानकारी की। उन्होंने ब्लॉक परिसर में घास और गंदगी पर नाराजगी जताई। उन्होंने ब्लॉक कर्मियों को संचारी रोग नियंत्रण अभियान की सफलता के लिए हर ग्राम पंचायत में सफाई व्यवस्था तुरंत दुरुस्त कराने की हिदायत दी। इसके पश्चात दोनो अधिकारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे लेकिन यहां प्रभारी चिकित्सा अधिकारी नहीं मिली। उन्होंने फोन पर ही पीएचसी प्रभारी डॉ मीनू गोयल से कोविड सैंपलिग की जानकारी ली और पीएचसी के ास गंदगी पर नाराजगी जताते हुए उसे तुरंत दुरुस्त कराने के निर्देश दिए। साथ ही गेट के पास पड़ी गंदगी की वीडियोग्राफी भी कराई।

chat bot
आपका साथी