जेई बोले-प्रदूषण के कारण नहीं भरे जा सके गड्ढे

कमिश्नर संजय कुमार की अध्यक्षता में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में 40 फरियादी विभिन्न विभागों की शिकायत लेकर पहुंचे। उन्होंने कहा कि अधिकारी संपूर्ण समाधान दिवस पर आने वाली शिकायतों का समय से निस्तारण करना सुनिश्चित करें।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 10:53 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 06:07 AM (IST)
जेई बोले-प्रदूषण के कारण नहीं भरे जा सके गड्ढे
जेई बोले-प्रदूषण के कारण नहीं भरे जा सके गड्ढे

सहारनपुर,जेएनएन। कमिश्नर संजय कुमार की अध्यक्षता में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में 40 फरियादी विभिन्न विभागों की शिकायत लेकर पहुंचे। उन्होंने कहा कि अधिकारी संपूर्ण समाधान दिवस पर आने वाली शिकायतों का समय से निस्तारण करना सुनिश्चित करें। इस मौके पर कमिश्नर ने मौके पर मौजूद अधिकारियों से विकास कार्यों के संबंध में जानकारी की।

मंगलवार को सदर तहसील परिसर में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस पर कमिश्नर संजय कुमार व डीआइजी उपेंद्र कुमार अग्रवाल भी पहुंचे। कमिश्नर ने आरइएस के जेई से सड़कों के गड्ढे भरे जाने के बारे में जानकारी चाही, तो उनका जवाब सुनकर कमिश्नर की भी हंसी आ गयी। जेई का जवाब था कि प्रदूषण होने के कारण अभी काम पूरा नहीं हो पाया। जब यह पूछा कि किस साइड की सड़कों के गड्ढे भरे बिना रह गए हैं तो इसका भी जेई के पास कोई जवाब नहीं था। अंबाला रोड पुल के बारे में पूछा तो इसके जवाब में सिर्फ इतना ही कह पाए कि वह एनएचएआई के पास है। संपूर्ण समाधान दिवस में मंगलवार को कुल 40 शिकायतें आई इनमें सर्वाधिक 21 शिकायत राजस्व विभाग की रहीं। इसके अलावा नगर निगम की 6, पुलिस विभाग की 6, राजस्व विभाग की 17, लोनिवि की दो, पुलिस की 6, विकास विभाग की दो, बिजली विभाग की दो, समाज कल्याण विभाग की एक, शिक्षा विभाग की एक, श्रमायुक्त कार्यालय की एक, नगर पंचायत सुलतानपुर चिलकाना की एक, कृषि विभाग की एक शिकायत रही। इस मौके पर एसडीएम सदर अनिल कुमार सिंह, तहसीलदार सदर गोपेश तिवारी, समेत सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी