मेरठ जोन की 24वीं अंतरजनपदीय पुलिस खेल स्पर्धाओं का शुभारंभ

मेरठ जोन की 24वीं अंतरजनपदीय पुलिस जूडो वूशू ताइक्वांडो एवं जिम्नास्टिक स्पर्धाओं का शुभारंभ हुआ। शुभारंभ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. एस. चनप्पा ने किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 07:37 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 07:37 PM (IST)
मेरठ जोन की 24वीं अंतरजनपदीय पुलिस खेल स्पर्धाओं का शुभारंभ
मेरठ जोन की 24वीं अंतरजनपदीय पुलिस खेल स्पर्धाओं का शुभारंभ

सहारनपुर, जेएनएन। मेरठ जोन की 24वीं अंतरजनपदीय पुलिस जूडो, वूशू, ताइक्वांडो एवं जिम्नास्टिक खेल स्पर्धा 2021 का शुभारम्भ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. एस. चनप्पा ने किया।

स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में आयोजित प्रतियोगिता में मेरठ जोन के 09 जनपदों की टीमों के 135 खिलाड़ी (पुरुष व महिला) प्रतिभाग कर रहे हैं। पुरुष वर्ग जूडो प्रतियोगिता के 60 किग्रा भार वर्ग में सुबोध कुमार प्रथम व शिवपाल सिंह द्वितीय, 66 किग्रा में अक्षय कुमार व चेतन, 81 किग्रा में मनीष व प्रवेन्द्र, 90 किग्रा में पुष्पेन्द्र राठी व अरविद, 100 किग्रा में सुनील धामा व विजय राठी, 100 किग्रा प्लस में राजीव कुंडु व संजीव ने क्रमश: प्रथम व द्वितीय स्थान पाया। 48 किग्रा भार वर्ग महिला में शगुफा ने प्रथम व सोनिका ने द्वितीय स्थान पाया। 52 किग्रा में संगीता व पूजा, 57 किग्रा में नीरज व रीता, 70 किग्रा में पूनम व रेनू चौधरी, 78 किग्रा में प्रीति व कुसुम तथा 78 प्लस में मीरा आर्य व अंजली ने क्रमश: प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

प्रतियोगिता के रेफरी काशीनरेश यादव, विवेक गर्ग, राहुल नायक एवं सुश्री प्रीती रही। इस दौरान अंतरराष्ट्रीय वालीबाल कोच सुभाष पांचाल, सुश्री प्रीती यादव, सहायक पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी लाइन्स अजय कुमार श्रीवास्तव आदि का विशेष योगदान रहा।

लेबर की लापरवाही से फटी पाइप लाइन, घरों में पहुंचा गंदा पानी

संवाद सूत्र,नानौता : नगर में टेलीफोन कंपनी की लेबर की लापरवाही से पंचायत की पाइप लाइन फट जाने से सड़क पर पानी भर गया। बाद में नगर पंचायत कर्मियों ने पंपिग सेट से पानी निकाला।

बताया जाता है कि कुछ दिन पूर्व नगर में एक टेलीफोन कंपनी द्वारा भूमिगत वायरिग बिछाने का काम किया गया था। आरोप है कि कंपनी के ठेकेदार के लेबर की लापरवाही से नगर के मोहल्ला चाहमंजली स्थित इमामबारगाह के पास सड़क पर पानी की मुख्य पाइप लाइन फट गई थी। इस कारण न सिर्फ सड़क में पानी बह रहा था, बल्कि प्रेशर कम होने की वजह से क्षेत्रीय लोगों के घरों में लगी टंकी में बहुत कम पानी गंदगी के साथ आ रहा था। इस संबंध में क्षेत्र के खुर्रम मंसूरी, अमजद अली, बिलाल, रईस खान, साबिर रजा, नाजिम सिद्दीकी आदि लोगों द्वारा ठीक कराए जाने की की गई मांग पर रविवार को चेयरमैन प्रतिनिधि सरफराज अख्तर मुन्ना के निर्देशन में ईओ बृजेंद्र कुमार चौधरी द्वारा नगर पंचायत कर्मियों को भेजकर सड़क में बने गड्ढे में भरा पानी पंपिग सेट से निकलवाकर पाइप लाइन को ठीक कराया गया। इसके बाद क्षेत्रवासियों ने राहत महसूस की।

ईओ बृजेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि पूर्व में भी टेलीफोन कंपनी के ठेकेदार की लेबर की लापरवाही के चलते नगर में कई स्थानों पर पाइपलाइन फट गई थी, जिससे नगर पंचायत को भारी नुकसान पहुंचा है।

chat bot
आपका साथी